Move to Jagran APP

दंपती को पत्र व ई-मेल भेज बेटे का अपहरण करने की धमकी

डीएलएफ फेज-4 निवासी एक दंपती को ई-मेल व पत्र भेजकर उनके 11 वर्षीय बेटे के अपहरण की धमकी दी गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 08:42 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 06:54 AM (IST)
दंपती को पत्र व ई-मेल भेज बेटे का अपहरण करने की धमकी
दंपती को पत्र व ई-मेल भेज बेटे का अपहरण करने की धमकी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-4 निवासी एक दंपती को ई-मेल व पत्र भेजकर उनके 11 वर्षीय बेटे के अपहरण की धमकी दी। पति-पत्नी अलग-अलग कंपनी में उच्च पद पर हैं। धमकी देने वाले ने बेटे की फोटो के साथ-साथ निजी जानकारियां भी भेजी है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मंगलवार देर रात मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बुधवार को पूरे दिन चली जांच में सामने आया कि साजिश में महिला अधिकारी की कंपनी में कार्यरत कर्मचारी का हाथ हो सकता है।

loksabha election banner

हैमिल्टन कोर्ट सोसायटी निवासी रमाकांत खंडेलवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक निजी कंपनी में बतौर चीफ मार्केटिग ऑफिसर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी स्वाति खंडेलवाल एक निजी कंपनी में एचआर हेड के पद पर कार्यरत हैं। उनके साथ उनकी मां व दो बच्चे रहते हैं। वह कई दिनों की छुट्टी के बाद 24 जून को दफ्तर पहुंचे तो उन्हें एक पत्र मिला जिसमें उनके 11 साल के बेटे की तस्वीर भी थी। पत्र में हिदी में टाइप किया गया था, जिसमें लिखा था कि वह उनके बेटे पर नजर रख रहा है और बेंगलुरु में उनके रिश्तेदार अविनाश खंडेलवाल के घर की भी जानकारी है। पत्र लिखने वाले ने उनके बेटे व रिश्तेदार का अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस के मुताबिक धमकी भरे पत्र में डाली गई फोटो रमाकांत की पत्नी की फेसबुक प्रोफाइल से निकाली गई थी जो करीब छह साल पुरानी है। पत्र में आगे लिखा कि अपनी पत्नी को समझाओ कि कंपनी के किसी भी कर्मचारी के दैनिक कार्य में हस्तक्षेप न करे। पुलिस के मुताबिक रमाकांत की पत्नी को भी अप्रैल से ऐसे ही कई ई-मेल भेजे गए हैं, जो किसी अशोक कुमार सिन्हा व विनीत की आइडी से भेजे गए थे। स्वाति के मुताबिक विनीत नामक शख्स ने उनकी कंपनी में कुछ माह पहले नौकरी के लिए आवेदन किया। उसकी ही करतूत हो सकती है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगबीर ने कहा जिन लोगों के नाम सामने आए हैं उनकी पहचान करने साथ ही उनसे पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.