Move to Jagran APP

लेट ट्रेन को स्टेशन से पहले वापस करने पर जताया रोष

फरुखनगर-दिल्ली-सहारनपुर के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस को शुक्रवार की दोपहर गढ़ी-हरसरू रेलवे स्टेशन से ही दिल्ली वापस भेज दिया गया। वहीं दैनिक यात्री ट्रेन का फरुखनगर स्टेशन पर इंतजार कर रहे थे। उन्हें जैसे ही रेलवे अधिकारियों ने बताया कि विलंब से चल रही ट्रेन को एक स्टेशन पहले से ही वापस भेज दिया गया वे खफा होकर रेल पटरी पर बैठ गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 08:08 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 08:08 PM (IST)
लेट ट्रेन को स्टेशन से पहले 
वापस करने पर जताया रोष
लेट ट्रेन को स्टेशन से पहले वापस करने पर जताया रोष

संस, फरुखनगर (गुरुग्राम):

prime article banner

फरुखनगर-दिल्ली-सहारनपुर के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस को शुक्रवार की दोपहर गढ़ी-हरसरू रेलवे स्टेशन से ही दिल्ली वापस भेज दिया गया। वहीं दैनिक यात्री ट्रेन का फरुखनगर स्टेशन पर इंतजार कर रहे थे। रेलवे अधिकारियों ने जैसे ही उन्हें बताया कि विलंब से चल रही ट्रेन को एक स्टेशन पहले से ही वापस भेज दिया है तो यात्री खफा होकर रेल पटरी पर बैठ गए। यात्री पटरी पर बैठे थे, जिसके चलते यहां से गुजर रही मालगाड़ी को दो घंटे तक स्टेशन पर रोके रखा गया। सूचना पाकर रेलवे पुलिस के जवानों ने पहले लोगों को समझाया मगर वह नहीं माने तो मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी, जिसके बाद यात्री रेल मार्ग से हटे। दैनिक यात्री सुरेश, राहुल, ने बताया कि स्थानीय रेलवे अधिकारी ने उन्हें बताया कि ट्रेन लेट हो जाती है। इसके चलते उच्च अधिकारी के मौखिक आदेश मिले हैं कि ट्रेन को गढ़ी हरसरू से वापस कर दिया जाए। बता दें कि दो साल पहले फरुखनगर दिल्ली के बीच चलने वाली एक पैसेंजर को भी बंद कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.