Move to Jagran APP

एनएसजी के 18 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) के 18 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सभी को मानेसर स्थित कैंपस में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 06:14 AM (IST)
एनएसजी के 18 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
एनएसजी के 18 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) के 18 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सभी को मानेसर स्थित कैंपस में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है। वहीं पर डॉक्टर उनका ध्यान रख रहे हैं। अधिक परेशानी होने पर बाहर दिखाने के लिए ले जाया जाता है। अधिकतर कर्मचारी कार्यालय में काम करने वाले हैं। कुछ भोजन व्यवस्था से जुड़े हैं। बताया जाता है कि कुछ कमांडो भी पॉजिटिव हैं लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है। एनएसजी के जनसंपर्क अधिकारी नरेश शर्मा का कहना है कि कोरोना संकट पूरे देश ही बल्कि पूरी दुनिया में है। इसे देखते हुए मानेसर स्थित ट्रेनिग सेंटर में विशेष व्यवस्था की गई है ताकि यदि कोई चपेट में आता है तो उसका कैंपस में ही बेहतर तरीके से इलाज हो सके। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha election banner

जासं, गुरुग्राम: दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों के होम आइसोलेशन से फरार होने का मामला सामने आया है। सेक्टर-48 निवासी एक व्यक्ति की जांच 26 अगस्त को कराई गई थी। 27 अगस्त को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद जब उससे संपर्क करने का प्रयास किया गया तो पता चला कि वह वैष्णो देवी यात्रा पर गया हुआ है। इसी तरह सेक्टर-69 निवासी एक युवक की रिपोर्ट भी 27 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। पड़ताल करने पर वह भी होम आइसोलेशन से गायब मिला। संपर्क करने पर पता चला कि अमृतसर में है। स्वास्थ्य विभाग की शिकायत पर दोनों के खिलाफ बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.