जागरण संवाददाता, गुरग्राम :

सोमवार को ताऊ देवीलाल स्टेडियम में प्रथम हरियाणा टाइटल जूनियर बा¨क्सग चैंपियनशिप में गुरुग्राम व रोहतक के बॉक्सरों के बीच मुकाबले हुए। जिला बॉ¨क्सग एसोसिएशन के अध्यक्ष भीम ठाकरान ने बताया कि 44-46 किलोग्राम वर्ग में गुरुग्राम के मयंक ने रोहतक के शुभम को हराया और दूसरा मुकाबला 48 किलोग्राम गुरुग्राम के रमन और रोहतक के सौरव के बीच लड़ा गया था जिसमें गुरुग्राम के बाक्सर ने जीत दर्ज की। 50 किलोग्राम वर्ग में गुरुग्राम के निखिल ने रोहतक के प्रवीण को और 52 में गुरुग्राम के निखिल को रोहतक के अंकित ने हराया ।

54 में गुरुग्राम के निकी ने रोहतक के मोहित को हराया। 57 में गुरुग्राम के सिद्धार्थ ने रोहतक के टोनी को हराया। 60 में गुरुग्राम के रोहित को रोहतक के अजय ने हराया। 63 में गुरुग्राम के मनीष ने रोहतक के साहिल को हराया। 66 में गुरुग्राम के हर्ष को रोहतक के संजीत ने हराया और 70 में अंकित को रोहतक के अमन ने हराया। ठाकरान ने कहा कि

हरियाणा बॉ¨क्सग एसोसिएशन की तरफ से आयोजित इस प्रथम हरियाणा टाइटल जूनियर बॉ¨क्सग चैंपियनशिप में लड़के व लड़कियों के मुकाबले शामिल है। बॉ¨क्सग को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा बॉ¨क्सग एसोसिएशन ने हरियाणा टाइटल के नाम प्रतियोगिता शुरू की हुई है जो अलग अलग जिला में आयोजित की जा रही है। इसके बाद जो सभी मुकाबले में विजेता होगा, उन्हें अपने अपने वर्ग में हरियाणा टाइटल नाम को अवार्ड दिया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप