जासं, गुरुग्राम : सेक्टर 46 स्थित केआइआइटी व‌र्ल्ड स्कूल में आयोजित की गईदो दिवसीय जिला स्तरीय अंडर 7 आयु वर्ग शतरंज प्रतियोगिता में रविवार को फाइनल मुकाबले खेले गए।

हरियाणा शतरंज एसोसिएशन के महासचिव नरेश शर्मा ने बताया कि लड़कों के वर्ग में हर्षित रत्नानी और लड़कियों में आइशा वाधवानी चैंपियन बने हैं। इस मौके पर एक कंपनी के अधिकारी मुख्य अतिथि कुमुद भारद्वाज पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

प्रतियोगिता में लड़कों के वर्ग में दूसरे स्थान पर अथर्व श्रीवास्तव, तीसरे स्थान पर यशस रैना और लड़कियों के वर्ग में दूसरे स्थान पर अनेवशा श्योराण और तीसरे स्थान पर आन्या बोथरा रही। शर्मा ने बताया की लड़के और लड़कियों के वर्ग में प्रथम व दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले खिलाडी 28-30 जुलाई को बहादुरगढ़ में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में गुरुग्राम प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रतियोगिता में 32 खिलाड़ी भाग ले रहे थे। इस मौके पर एसोसिएशन जिला प्रधान अनिल कुमार परनामी, उप प्रधान राकेश चावला और देश रतन गुलाटी, संगठन सचिव राजपाल चौहान, योजेमस और पुनीत कुमार, दमनीष कुमार और तेजेश्वर ¨सह,राज कुमार, केआइआइटी स्कूल के खेल विभाग के प्रमुख संदीप भारद्वाज समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।