Move to Jagran APP

युवती ने पीछा कर पकड़वाया भेड़-बकरियों से भरा ट्रक

ट्रक में ठूंसकर भरी गई भेड़-बकरियों को देखकर गुरुग्राम की युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहां से मुरथल थाना प्रभारी का मोबाइल नंबर लेकर उन्हें सूचना दी गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 06:42 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 06:42 PM (IST)
युवती ने पीछा कर पकड़वाया 
भेड़-बकरियों से भरा ट्रक
युवती ने पीछा कर पकड़वाया भेड़-बकरियों से भरा ट्रक

संवाद सहयोगी, राई (सोनीपत): ट्रक में ठूंसकर भरी गई भेड़-बकरियों को देखकर गुरुग्राम की युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहां से मुरथल थाना प्रभारी का मोबाइल नंबर लेकर उन्हें सूचना दी गई। युवती ने 20 किलोमीटर पीछा कर ट्रक के आगे कार अड़ाकर मुरथल फलाईओवर के पास उसे रुकवा लिया। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना रविवार रात 11 बजे की है। पुलिस ने ट्रक से 158 भेड़-बकरियों को मुक्त कराया। युवती के बयान पर चालक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित चालक युवक जम्मू का निवासी हैप्पी कुमार है।

loksabha election banner

गुरुग्राम के प्रेम नगर की प्रियंका ने पुलिस को बताया कि वह रविवार देर रात 11 बजे कुंडली से पानीपत की तरफ जा रही थी। वे पीपल फार एनिमल संस्था से जुड़ी हैं। इसी बीच उन्होंने देखा कि उनके आगे चल रहे एक ट्रक में भेड़-बकरियों को ठूंस-ठूंसकर ले जाया जा रहा। प्रियंका ने इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम से की। वहां से मुरथल थाना प्रभारी का मोबाइल नंबर लेकर उन्हें जानकारी दी गई। इसके बाद उन्होंने 20 किलोमीटर तक ट्रक का पीछा किया व मुरथल फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर ट्रक के आगे अपनी कार लगाकर उसे रोक लिया। सूचना के बाद पहुंची मुरथल थाना पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें 158 भेड़-बकरियां भरी मिलीं। इसके साथ ही उनके चारे व पानी का कोई प्रबंध नहीं था। इस पर पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान जम्मू के सुंदरपुर निवासी हैप्पी कुमार के रूप में हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.