जेएनएन, भट्टूकलां (फतेहाबाद)।  गांव जांडवाला बागड़ में एक युवक ने पांच दिन पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए रात को अपने दोस्त की हत्या कर दी। इससे पहले दोनों ने साथ बैठकर शराब भी पी। वहीं हत्या के बाद आरोपित ने दोस्त के पिता को फोन कर कहा कि हमने तेरे बेटे को पीट-पीटकर मार दिया है, आकर देख लो। उसके बाद आरोपित ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। सुबह युवक का शव ढाबी खुर्द रोड पर मिला। पुलिस ने आरोपित हनुमान उर्फ भानी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

मृतक 26 वर्षीय बलजीत अविवाहित था और मजदूरी करता था। मृतक के पिता दलीप ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रात करीब 11 बजे उसके पास गांव के ही हनुमान उर्फ भानी का फोन आया। उसने बलजीत के साथ जमकर मारपीट किए जाने की बात कही, लेकिन यह नहीं बताया कि वह कहा है। उसके बाद हनुमान उर्फ भानी ने अपना फोन बंद कर लिया। इसके बाद उन्होंने अन्य परिजनों के साथ बलजीत की काफी तलाश की, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला।

सुबह पता चला कि गांव ढाबीकलां के समीप ढाबी खुर्द रोड पर बलजीत का शव पड़ा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मुआयना किया तो पता चला है कि उसे बुरी तरह पीटा गया था। दलीप ने बताया कि करीब पांच दिन पहले बलजीत व भानी का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी विवाद के कारण भानी ने उसके बेटे की हत्या की है। इस पर पुलिस ने जांडवाला बागड़ निवासी हनुमान उर्फ भानी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि बलजीत और हनुमान के बीच गांव में एक समूह के बीच वर्चस्व स्थापित करने को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद में दोनों में रविवार रात झगड़ा हुआ और हनुमान ने बलजीत की हत्या कर दी। आरोपी हनुमान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः बैग में मिला सात वर्षीय बच्ची का शव, दरिंदगी के बाद मार डाला

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस