Move to Jagran APP

युवती को साथियों के साथ मिलकर किया अगवा, फिर खेत में किया दुष्कर्म

फतेहाबाद के एक गांव में एक युवती को अगवा कर लिया अौर उसे खेतों में ले जाकर उससे दुष्‍कर्म किया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 23 Feb 2018 09:34 AM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2018 09:34 AM (IST)
युवती को साथियों के साथ मिलकर किया अगवा, फिर खेत में किया दुष्कर्म
युवती को साथियों के साथ मिलकर किया अगवा, फिर खेत में किया दुष्कर्म

जेएनएन, फतेहाबाद। जिला मुख्यालय के समीपवर्ती गांव में एक युवक ने एक युवती को बहाने से बुलाया और फिर अपने साथियों की मदद से उसका अपहरण कर लिया। वव उसे एक खेत में ले गया और उससे दुष्‍कर्म किया। इस दौरान उसने युवती के मुंह पर कपड़ा बांध दिया था। उसने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

loksabha election banner

पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त ने बताया कि दो दिन पहले गांव का ही गुलशन घर के बाहर आया और उसे घर से बाहर बुलाया। जब वह बाहर गई तो उसने उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर खेतों में ले गया।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि इसमें गुलशन के अपने भाई कोमल, साथी छिंदा, अमन व संदीप ने उकसी मदद की। खेतों में जाकर गुलशन ने इन लोगों की सहायता से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दाैरान उसने विरोध किया,लेकिन आरोपितों ने उसे नहीं छोड़ा।

युवती ने बताया कि इस दौरान आरोपितों ने उसे धमकाते हुए इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताने को कहा। उसे आरोपितों ने गांव के बस स्टैंड पर छोड़ गया। वहां से वह किसी तरह घर पहुंची और परिवार वालाें को इस बारे में बताया। परविार वाले उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे और इस बारे में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर गुलशन को गिरफ्तार लिया। अन्‍य अारोपितों की तलाश की जा रही है।

-----

'' मामले में शिकायत मिलने के बाद पांच लोगों को नामजद किया गया है, कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं। मामले की जांच जारी है।

                                                                                                     - रविंद्र तोमर, डीएसपी फतेहाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.