Move to Jagran APP

ट्राले की चपेट में आने से खेतों में पलटी नरमे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली, दो गंभीर, अग्रोहा रेफर

संवाद सूत्र, भूना : सिरसा-चंडीगढ़ स्टेट हाईवे पर गांव खासा पठाना के पास एक ट्राला व कपास स

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 09:52 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 09:52 PM (IST)
ट्राले की चपेट में आने से खेतों में पलटी नरमे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली, दो गंभीर, अग्रोहा रेफर
ट्राले की चपेट में आने से खेतों में पलटी नरमे से भरी ट्रैक्टर-ट्राली, दो गंभीर, अग्रोहा रेफर

संवाद सूत्र, भूना : सिरसा-चंडीगढ़ स्टेट हाईवे पर गांव खासा पठाना के पास एक ट्राला व कपास से भरी ट्राली की भिडं़त के दौरान ट्राली खेतों में जाकर पलट गई। हादसे के दौरान ट्रैक्टर चालक व परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में दाखिल करवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना स्थल पर जायजा लेने के बाद जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में उपचाराधीन भूना निवासी 50 वर्षीय मुनीर पुत्र शेर ¨सह ने बताया कि वे शनिवार दोपहर बाद 3 बजे के करीब गांव चमारखेड़ा से कपास की ट्राली भरकर भूना अनाज मंडी में आ रहे थे। इस दौरान गांव दहमान निवासी 24 वर्षीय अशोक कुमार कृष्ण कुमार ाी उसके साथ था। जैसे ही उनका ट्रैक्टर-ट्राली गांव खासा पठाना के निकट पहुंचा तो उकलाना से भूना की तरफ जा रहे तेज र तार ट्राले ने उसकी ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि नरमे से भरी ट्रैक्टर- ट्राली खेतों में जाकर पलट गई और दोनों सवार चालक व परिचालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया। मौके पर हाहाकार मचा तो पास पड़ोस के किसान चीख पुकार सुनकर घटना स्थल पर दौड़े आए। अपने स्तर पर ट्राली के नीचे दबे दोनों व्यक्तियों को बाहर निकालने की कोशिश की गई, ¨कतु प्रयास असफल रहे।

उधर पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर तुरंत क्रेन व जेसीबी की मदद से करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्राली को हटवाया और दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया। बहरहाल दोनों की हालत नाजूक बनी हुई है और उन्हें उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.