Move to Jagran APP

भरतपुर से पंजाब में डोडा पोस्त सप्लाई करने जा रही थीं तीन बहनें, काबू

जागरण संवाददाता फतेहाबाद राजस्थान के भरतपुर निवासी तीन महिलाओं को फतेहाबाद के बस स्

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 12:04 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 06:11 AM (IST)
भरतपुर से पंजाब में डोडा पोस्त सप्लाई करने जा रही थीं तीन बहनें, काबू
भरतपुर से पंजाब में डोडा पोस्त सप्लाई करने जा रही थीं तीन बहनें, काबू

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

राजस्थान के भरतपुर निवासी तीन महिलाओं को फतेहाबाद के बस स्टैंड पर पुलिस ने 55 किलो डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। एक महिला के साथ चार महीने का बच्चा भी था। पुलिस ने सभी महिलाओं के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ये महिलाएं इस डोडा पोस्त को पंजाब में सप्लाई करने जा रही थीं।

रोडवेज की हड़ताल होने के कारण शहर पुलिस बस स्टैंड पर नाका लगाकर खड़ी थीं। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक ऑटो में तीन महिलाएं बैठकर फतेहाबाद के नए बस स्टैंड पर आ रही हैं। जैसे ही महिलाएं ऑटो से बस स्टैंड पर उतरीं, पुलिस न उन्हें काबू कर लिया। महिलाओं के पास तीन बैग थे। उनकी जांच की तो उनके अंदर से 55 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ।

--------------------------------

तीनों सगी बहनें कई सालों से कर रहीं यही धंधा

पुलिस पूछताछ में आरोपित महिलाओं ने अपनी पहचान राजस्थान जिला निवासी भरतपुर निवासी बलजीत कौर, राजोदेवी व सीमा के रूप में हुई। सीमा के साथ एक चार महीने का बच्चा भी है। पुलिस पूछताछ में बताया कि ये तीनों सगी महिलाएं हैं और काफी समय से यही धंधा कर रही हैं। उन्होंने बताया कि यह डोडा पोस्त वे राजस्थान के भरतपुर से ही लेकर आई थी और पंजाब में सप्लाई करना था। लेकिन पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। रोडवेज की हड़ताल होने के कारण उन्हें फतेहाबाद आना पड़ा। सीधी बस न मिलने के कारण वह पंजाब नहीं जा सकी।

--------------------------------------------

हमें गुप्त सूचना मिली थी। हड़ताल के कारण हम बस स्टैंड पर ही मौजूद थे। जैसे ही महिलाएं ऑटो से उतरी तो उन्हें काबू कर लिया। ये राजस्थान से ही डोडा पोस्त लेकर आई थी और पंजाब में सप्लाई करने के लिए जा रही थी। पूछताछ में सामने आया है कि कई दिनों से यह धंधा कर रही है। अब पूछा जाएगा कि पंजाब में कहां सप्लाई करने जा रही थी।

यादविद्र सिंह,

शहर थाना प्रभारी, फतेहाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.