जागरण संवाददाता, फतेहाबाद

मोटरसाइकिलों के बाद चोरों की लग्जरी गाड़ियों पर निगाह है। शहर फतेहाबाद में गाड़ियां चुराने वाला प्रोफेशनल चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। चार दिनों में शहर फतेहाबाद में ही चोरों ने तीन लग्जरी गाड़ियों को चुराने की वारदात को अंजाम दे दिया है। यहां तक कि चोर पुलिस कर्मी की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी चुराकर ले गए। पुलिस कर्मी की वर्दी को भी खाली प्लाट में फैंक दिया। लगातार चोरी हो रही गाड़ियों को सुलझाने में पुलिस के हाथ खाली है।

खास बात यह है कि चोर पूरे प्रोफेशनल तरीके से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गाड़ी के शीशे को इस तरह तोड़ रहे हैं कि उसके सिक्योरिटी अलार्म को भी नहीं बजने दे रहे हैं और दो से तीन मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। घटना को रात को एक बजे के बाद अंजाम दे रहे हैं।

------ केस एक :

शहर के बीघड़ रोड निवासी सेवानिवृत फार्मासिस्ट उपेंद्र आनंद की इनोवा गाड़ी चोर 21 अगस्त की रात को चुराकर ले गए। चोरों ने दो से तीन मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। चोर गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और इसके बाद लेकर फरार हो गए थे। लेकिन चोरों का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

-----

केस दो :

शहर के योग नगर में 22 अगस्त की रात को चोर सुभाष चंद्र की कार चुराकर ले गए। सुभाष चंद्र के मुताबिक उसकी कार घर के बाहर खड़ी थी, सुबह उठे तो कार गायब मिली। इंडस्ट्रियल एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों द्वारा गाड़ी ले जाते हुए सीसीटीवी सामने आ चुकी है।

------

केस तीन :

शहर के अग्रवाल कालोनी में 24 अगस्त की रात को चोर घर के बाहर खड़ी पुलिस कर्मी अमित कुमार की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को चुराकर ले गए। चोरों ने रात करीब एक बजे से तीन बजे के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गाड़ी में पुलिसकर्मी की वर्दी को खाली प्लाट में फेंककर फरार हो गए। चोर खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और फिर वारदात को अंजाम दिया।

------

पुलिस लगातार गश्त कर रही है और रात को अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति या गाड़ी मिलती है तो उसकी जांच की जाती है। जल्द ही चोर गिरोह को काबू कर लिया जाएगा।

- निहाल सिंह

शहर थाना प्रभारी, फतेहाबाद

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप