संवाद सूत्र, भूना :

गांव नाढोड़ी से एक दिव्यांग महिला का अपने 1 वर्षीय मासूम बच्चे सहित घर से गायब होने का मामला संज्ञान में आया है। महिला के पति ने पुलिस में शिकायत देकर भूना की एक महिला पर गुमशुदा महिला व बच्चे को गायब करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने उक्त महिला के विरूद्ध मामला दर्ज करके घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में नाढोड़ी निवासी सुशील कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी पूजा शारीरिक तौर पर दिव्यांग है। गत 3 अगस्त को भूना के खैरी चौक निवासी महिला सुमन ने पूजा को मोबाइल पर बताया कि उसकी लोन की फाईल तैयार हो चुकी है और वह आकर ले जाए। शिकायतकर्ता के अनुसार पूजा अपने एक वर्षीय मासूम बच्चे ईशू को लेकर भूना पहुंच गई, लेकिन देर सायं तक भी वापिस नहीं लौटी। उधर परिजनों को ¨चता सताने लगी तो पूजा के पति सुशील ने भी सुमन के घर पहुंचकर पुछताछ करनी चाही। शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसने अपनी पत्नी पूजा के बारे में पूछताछ करनी चाही तो सुमन नामक महिला ने उसके साथ गाली गलौच की और बाहर निकाल दिया। सुशील ने बताया कि 8 अगस्त को उसके मोबाइल नंबर पर एक कॉल आई, जिसमें उसकी गुमशुदा पत्नी ने बताया कि उक्त महिला ने उन्हें एक कमरे में कैद कर रखा है। शिकायतकत्र्ता ने आशंका जाहिर की है कि सुमन नामक महिला ने उसकी पत्नी पूजा व एक वर्षीय मासूम बच्चे को अपने किसी संबधी के घर पर बंदी बना रखा है, जहां उनकी जान को खतरा है।

थानाध्यक्ष रमेश किरमारा ने बताया कि पुलिस ने नाढोड़ी निवासी सुशील कुमार पुत्र शंकर लाल ने पुलिस में शिकायत देकर भूना निवासी सुमन पर अपनी पत्नी व बच्चे को गायब करने की शिकायत दर्ज करवाई है और उसकी शिकायत पर महिला व बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कार्रवाई में जुट गई है।

Posted By: Jagran