Move to Jagran APP

विधायक ने सुनीं जनसमस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

संवाद सूत्र भट्टू विधायक दुड़ाराम ने शुक्रवार को भट्टूकलां अनाज मंडी स्थित अपने कार्यालय में

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 11:07 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 06:13 AM (IST)
विधायक ने सुनीं जनसमस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश
विधायक ने सुनीं जनसमस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

संवाद सूत्र, भट्टू :

loksabha election banner

विधायक दुड़ाराम ने शुक्रवार को भट्टूकलां अनाज मंडी स्थित अपने कार्यालय में खुला दरबार लगाकर जनता की समस्याएं को ध्यानपूर्वक सुना और अधिकांश समस्याओं को मौके पर ही निपटारा किया।

उन्होंने कहा कि फतेहाबाद क्षेत्र की जनता के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। फतेहाबाद क्षेत्र की जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना व सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना उनका कर्तव्य है। विधायक ने कहा कि लोगों को पर्याप्त मात्रा में बिजली व स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाई जा रही है। इसके साथ-साथ शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़कें, यातायात आदि अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने का उचित प्रबंध करवाने के अथक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता की दुख, तकलीफों को दूर करने के लिए अथक प्रयासरत है और इसके लिए जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा। विधायक चौधरी दुड़ाराम ने नागरिकों से भी आग्रह किया कि समाज व देश के नव निर्माण के लिए हम सब ने मिल-जुलकर कर अहम भूमिका निभानी है। उन्होंने कहा कि विधायक कोटे से 5 करोड़ रुपये की धनराशि खर्च करके ग्रामीण क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों को करवाया जाएगा। इसके अलावा फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के शहरों में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा 5 करोड़ रुपये की विशेष ग्रांट भी उपलब्ध की गई है, जिससे विभिन्न विकास कार्य गुणवत्तापूर्वक निर्धारित अवधि में उपलब्ध करवाएं जाएंगे।

इस अवसर पर विभिन्न गांवों के सरपंच, नंबरदार, विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.