Move to Jagran APP

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही पत्‍नी की कर दी हत्‍या, 4 साल के बेटे काे भी मार डाल

फतेहाबाद के गांव हरिपुर में एक व्‍यक्‍ित ने अपनी पत्‍नी और चार साल के बेटे की निर्ममता से हत्‍या कर दी। उसे पु‍लिस भर्ती की तैयारी कर रही पत्‍नी के चरित्र पर शक था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 29 Jul 2018 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jul 2018 09:10 PM (IST)
पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही पत्‍नी की कर दी हत्‍या, 4 साल के बेटे काे भी मार डाल
पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही पत्‍नी की कर दी हत्‍या, 4 साल के बेटे काे भी मार डाल

जेएनएन, फतेहाबाद। जिले के दरियापुर के पास सटे गांव हरिपुरा में एक प्लंबर ने अपनी पत्‍‌नी व बेटे की कटर से गला काटकर हत्या कर दी। पत्‍नी पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रही थी और सुबह-शाम वह इसके लिए ट्रे‍निंग करती थी। बताया जाता है कि इसी दौरान पति को उसके चरित्र पर शक हो गया। हत्या के बाद आरोपित आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक के पास पहुंच गया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।

loksabha election banner

घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, गांव हरिपुरा निवासी श्रवण कुमार प्लंबर का काम करता है। शनिवार देर रात को श्रवण कुमार अपने घर पहुंचा। इस दौरान उसकी पत्‍‌नी 25 वर्षीय रेखा के साथ कहासुनी हो गई। रेखा के पास ही उसका बेटा चार वर्षीय घ्रुव भी सोया हुआ था।

यह भी पढ़ें: न बाजा और बराती, बीच चौराहे हुई यह अनोखी शादी, कारण जान कहेंगे वाह

बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों में झगड़ा इस कदर बढ़ गया है कि श्रवण ने पास पड़े हथौड़ से रेखा पर वार कर दिए। इससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसने कटर चलाकर पत्‍‌नी का गला काटा दिया और उसके बाद अपने बेटे के गले पर कटर चलाकर निर्मम हत्या कर दी।

वारदात के बाद जांच करती पुलिस।

गांव मेहूवाला रेलवे ट्रैक के पास ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ा

घटना के बाद आरोपित ने अपने भाई को फोन किया कि उसने अपनी पत्‍‌नी व बेटे की हत्या कर दी और वह खुद रेलवे ट्रैक पर जाकर आत्महत्या करने जा रहा है। श्रवण मेहूवाला स्टेशन पर पहुंच गया। इसी दौरान श्रवण के भाई ने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: सैड स्टोरी बनते-बनते बचा प्‍यार का अफसाना, ऐसे लौटी जिंदगी में बहार

ग्रामीण रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और श्रवण को पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी उमेश सिंह के अलावा सदर थाना प्रभारी व दरियापुर चौकी से पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। श्रवण कुमार ने अपनी पत्‍‌नी व बेटे की हत्या क्यों कि इसकी जानकारी श्रवण कुमार ही दे सकता है। बताया जा रहा है कि श्रवण की पत्‍‌नी पुलिस में भर्ती होना चाहती थी और इसकी तैयारी भी कर रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएसपी उमेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया है। पूछताछ जारी है। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव गृह में भेज दिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.