जेएनएन, फतेहाबाद। विवाहित महिला डेरे में जाने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात एक शादीशुदा व्यक्ति से हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी, जो बाद में प्यार में बदल गई। इसके बाद व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और उक्त महिला उसके साथ लिव इन में रहने लगी। दोनों के बीच दस माह तक शारीरिक संबंध रहे। अब महिला गर्भवती हुई तो उसने व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

सदर थाना क्षेत्र में दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह उक्त व्यक्ति के साथ दस माह से रह रही थी। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध रहे। इसकी जानकारी उस व्यक्ति की मां को भी थी। उनके पास उसके जेवरात भी हैं। वह अब उन्हें नहीं लौटा रहे हैं।

महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर आरोपित मां-बेटा पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो गया था, उसके बाद महिला अपने दो बच्चों को साथ लेकर रह रही थी। महिला टोहाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहित थी।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपित व्यक्ति उसे बहला-फुसलाकर अपने गांव में ले आया। यहां पर पिछले दस महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित व्यक्ति व उसकी मां उसके सोने के गहने भी नहीं लौटा रहे हैं। जब उसने मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सदर पुलिस ने आरोपित व्यक्ति व उसकी मां के खिलाफ दुष्कर्म, गबन, जान से मारने की धमकी देने व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पहले हुआ प्रेम, फिर विवाद

पुलिस के अनुसार महिला व आरोपित व्यक्ति के बीच एक डेरा में प्रेम प्रसंग हुआ था। इसके बाद आरोपित व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो गया। उसके बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ आरोपित व्यक्ति के घर रहने लग गई। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। महिला अब सात महीने की गर्भवती है। दोनों के बीच अब विवाद हो गया है। जिसके बाद महिला ने सदर थाना में शिकायत देकर आरोप लगाए हैं। मामले की जांच डीएसपी उमेद कर रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt