Move to Jagran APP

सेनेटरी इंस्पेक्टर व ठेकेदार के बीच हुए झगड़े का प्रधान ने करवाया निपटान

जागरण संवाददाता फतेहाबाद वीरवार को नगरपरिषद की सफाई ब्रांच में ठेकदार अमित गर्ग व स

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 07:25 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 07:25 AM (IST)
सेनेटरी इंस्पेक्टर व ठेकेदार के बीच हुए झगड़े का प्रधान ने करवाया निपटान
सेनेटरी इंस्पेक्टर व ठेकेदार के बीच हुए झगड़े का प्रधान ने करवाया निपटान

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

वीरवार को नगरपरिषद की सफाई ब्रांच में ठेकदार अमित गर्ग व सेनेटरी इंस्पेक्टर ओंकार सिंह के बीच झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक दूसरे ने थप्पड़ भी मारे। लेकिन शुक्रवार को प्रधान दर्शन नागपाल ने दोनों पक्षों को बुलाकर इस मामले का निपटान कर दिया।

ज्ञात रहे कि वीरवार को नप ठेकेदार अमित गर्ग सफाई ब्रांच में सैनिटाइजर छिड़काव की राशि के बारे में पूछने के लिए गया था। वहीं पर मौजूद सेनेटरी इंस्पेक्टर औंकार सिंह के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें अमित गर्ग घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाद में पुलिस को शिकायत दी गई। इसके बाद पार्षद व ठेकेदार आ गए और जिला नगर आयुक्त व विधायक को भी शिकायत दी थी। लेकिन शुक्रवार को नप प्रधान दर्शन नागपाल ने पार्षदों व सेनेटरी इंस्पेक्टर को कार्यलय में बुला लिया। दोनों के बीच समझौता करवा दिया है। प्रधान दर्शन नागपाल ने बताया कि दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जो अब निपट गया है।

वही ठेकेदार अमित गर्ग ने बताया कि प्रधान ने कहा कि इस मामले का निपटान कर लो, जिसके बाद दोनों में समझौता हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.