Move to Jagran APP

12 दिन में पांच वाहन चोरी, एक का भी सुराग नहीं

12 दिन में पांच वाहन चोरी एक का भी सुराग नहीं

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 01:11 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 01:11 AM (IST)
12 दिन में पांच वाहन चोरी, एक का भी सुराग नहीं
12 दिन में पांच वाहन चोरी, एक का भी सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : इन दिनों वाहन चोर गिरोह सक्रिय हैं। पिछले 12 दिनों के अंदर दो थाना क्षेत्रों से पांच वाहन चोरी हो चुके हैं। पुलिस ने सभी मामलों में केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन एक में भी सुराग नहीं मिल पाया है।

loksabha election banner

क्षेत्र में वाहन चोरी की वारदातें थम नहीं रही हैं, पुलिस चुनिदा मामले ही सुलझा पाई है। हाल ही में हुई सभी वारदातें तो अनसुलझी हैं। हाल ही में ये हुई हैं वारदातें : केस-1 : लाइनपार के विकास नगर निवासी देवेंद्र ने शिकायत में बताया कि उसने अपना आटो 16 मार्च की रात को लॉक करके घर के सामने खड़ा किया था। रविवार की सुबह देखा तो ऑटो नही मिला। अज्ञात व्यक्ति रात के समय गली से आटो चोरी करके ले गया।

केस-2 : शहर के आर्य नगर में रहने वाले विपिन चौहान ने बताया कि वह अपनी बाइक लेकर 5 मार्च की सुबह एचएसआइडीसी के सेक्टर में स्थित कंपनी में गया था। उसने बाइक कंपनी के सामने खड़ी की थी। शाम को जब बाहर निकला तो बाइक नहीं थी।

केस-3 : नेहरु पार्क के रहने वाले प्रविद्र कुमार ने बताया कि उसने अपना ट्राला 8 मार्च को प्लाट में ही खड़ा किया था। 9 मार्च को देखा तो ट्राला का घोड़ा नहीं मिला। उसने अपने तौर पर काफी तलाश की, मगर घोड़ा नहीं मिला।

केस-4 : देशलपुर गांव के रहने वाले भीम सिंह ने बताया कि वह गांव सौलधा मे सुप्रीम फिलिग स्टेशन पर मैनेजर है। 14 मार्च को पट्रोल पंप का कैश जमा करवाने बहादुरगढ़ के पंजाब नेशनल बैंक में आया था। उसने अपनी बाइक बैंक के सामने खड़ी की थी। कैश जमा करके बाहर आया तो उसकी बाइक नहीं मिली। उसने काफी तलाश की, मगर बाइक का पता नहीं चल पाया।

केस-5 : दिल्ली के तिलक नगर के रहने वाले हरीश कटारिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 14 मार्च को किसी काम से बहादुरगढ़ आया था। उसने अपनी स्कूटी मेट्रो स्टेशन के पास देवीलाल पार्क के गेट के सामने खड़ी की थी और खाना खाने के लिए पार्क मे बैठ गया। जब खाना खाकर वापस आया तो स्कूटी नहीं मिली। वर्जन..

सभी मामलों में गहनता से छानबीन की जा रही है। सुराग मिलते ही जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

--मनोज कुमार, एसएचओ, सेक्टर-6 थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.