Move to Jagran APP

दिनभर रही शहर के मुख्य बाजार में बिजली सप्लाई बाधित

ागरण संवाददाता फतेहाबाद शहर के मुख्य बाजार में सोमवार पूरे दिन बिजली सप्लाई बाधित रह

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 12:12 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:35 AM (IST)
दिनभर रही शहर के मुख्य बाजार में बिजली सप्लाई बाधित
दिनभर रही शहर के मुख्य बाजार में बिजली सप्लाई बाधित

ागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

शहर के मुख्य बाजार में सोमवार पूरे दिन बिजली सप्लाई बाधित रहने से दुकान संचालकों के साथ आमजन को बहुत अधिक परेशानी हुई। लोगों का आरोप है कि बिजली निगम के अधिकारी उमस भरे वातावरण में बिजली की लाइन ठीक करने के नाम पर परेशान कर रहे है। पहले से मार्केट में मंदी आई हुई है। अब पिछले तीन दिनों से बिजली का कट लग रहे है। इससे भारी परेशानी आ रही है।

दरअसल, शहर में बिजली लाइन को मुख्यमंत्री आशीर्वाद यात्रा को लेकर ठीक किया जा रहा है। पिछले दो दिनों से रतिया चुंगी व वाल्मीकि चौक पर बिजली सप्लाई बाधित थी। आज शहर के मुख्य बाजार हंस मार्केट, थाना रोड व आरोडवंश धर्मशाला रोड पर पूरे दिन बिजली सप्लाई नहीं हुई। इससे चलते दुकानदारों को परेशानी हुई। दुकानदारों ने जगह जगह गर्मी से बचने के लिए जरनेटर चलाए हुए थे, लेकिन इससे मार्केट में शोर व प्रदूषण बढ़ गया। जिन दुकानदारों के पास जरनेटर की सुविधा नहीं थी, उनके परेशानी और अधिक बढ़ गई।

सुबह छह बजे से शाम पांच बजे तक बाधित रही शहर के मुख्य बाजार की बिजली सप्लाई :

शहर के मुख्य बाजार में बिजली सप्लाई सुबह छह बजे से शाम पांच बजे तक बिजली सप्लाई बाधित रही। हालांकि कुछ क्षेत्र में देर शाम को बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई। ऐसे में इस क्षेत्र में लगती कालोनियों के लोगों को भी अधिक परेशानी हुई। लोगों का आरोप था कि बिजली निगम ने इस बारे में पहले उन्हें सूचना नहीं दी। इसके चलते उनके इनर्वटर भी सुबह ही जवाब दे गए।

-----------------------------

नगर परिषद में भी काम रहा बाधित :

नगर परिषद में बिजली बाधित होने से आमजन को परेशानी हुई। सीएससी सेंटर पर आधार कार्ड संबंधित जरूरी कार्य नहीं हो सके। आधार कार्ड बनवाने के लिए आए बच्चों व बुजुर्गों को परेशानी आई। हालांकि बाद में जरनेटर की व्यवस्था होने से लोगों की परेशानी कुछ कम हुई।

--------------------------

शहर में केबल बिछाने व पोल लगाने का कार्य चल रहा है। ऐसे में शहर के बाजार में बिजली सप्लाई बाधित रही। हालांकि शहर में शाम पांच बजे बाद बिजली सप्लाई सुचारू कर दी गई है।

- धीरज, एसडीओ, बिजली निगम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.