Move to Jagran APP

जीत के जश्न में जन भागीदारी के साथ दुग्गल ने किया रोड शो

फतेहाबाद ऐतिहासिक जीत। कारण की स्वंतत्र रूप रूप से भाजपा ने पहली बार ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 04:00 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 06:28 AM (IST)
जीत के जश्न में जन भागीदारी के साथ दुग्गल ने किया रोड शो
जीत के जश्न में जन भागीदारी के साथ दुग्गल ने किया रोड शो

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : ऐतिहासिक जीत। कारण की स्वंतत्र रूप रूप से भाजपा ने पहली बार सिरसा लोकसभा क्षेत्र से जीत हासिल की। यह जीत न केवल पार्टी, बल्कि आमजन के समर्थन की जीत है। साथ ही महिला के हाथ में संसदीय क्षेत्र की कमान जीत के जश्न को दो गुना कर गई। मतदाताओं के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए नवनिर्वाचित सांसद सुनीता दुग्गल ने भी रोड शो के जरिए उनका अभिवादन किया। शुक्रवार को जनभागीदारी के साथ जीत का जश्न शहर व आसपास के क्षेत्रों में चर्चा का विषय रहा। ढोल नगाड़ों की थाप पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ शहरवासियों के कदम भी थिरकते रहे। शहर राष्ट्रवाद के नायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जयकारों से गुंजायमान हो गया।

loksabha election banner

सांसद सुनीता दुग्गल ने रोड शो की शुरुआत भूना मोड स्थित कार्यालय से की। इसे दौरान उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों का फतेहाबाद से एकतरफा जीत दिलवाने पर आभार जताया। रोड शो शुरू करने से पहले उन्होंने कार्यकर्ताओं का कहा कि आमजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाम पर देश के विकास व राष्ट्रवाद को वोट दिया है। लोगों परिवारवाद, भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए भाजपा को बड़ी मात्रा में वोट दिया। सुनीता दुग्गल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उनकी जीत सुनिश्चित बनाने में कार्यकर्ताओं का विशेष योगदान है। जिन्होंने दिन रात मेहनत की। भाजपा के पक्ष में एक तरफा माहौल बना दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि वो सिरसा लोकसभा के लिए निष्ठा से कार्य करेंगी। क्षेत्र में विकास के लिए अनेक नई परियोजनाओं की शुरूआत करवाएगी। रोड शो में ढोले नगाड़ों के साथ आतिशबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न शहर के बाजार में मनाया। सुनीता दुग्गल का शहर में फुलों के साथ स्वागत किया गया। शहर से एक तरफा वोट देने वाले लोग भी रोड शो के दौरान सुनीता दुग्गल का दीदार करने के लिए उत्सुक दिखाई दिए। इस दौरान सुनीता दुग्गल के साथ रोड शो में उसका बेटा नवसीन दुग्गल, रिव्वा व भजीजा भी मौजूद रहा। दो घंटे चला रोड शो :

नवनिर्वाचित सांसद सुनीता दुग्गल का रोड शो 11 बजे शो भूना मोड पर स्थित उनके चुनाव कार्यालय से शुरू हुआ। जो करीब दो घंटे तक चला। भूना मोड से रोड शो पुराने बस स्टैंड, बीघड़ चौक, लालबत्ती चौक, अनाज मंडी, बस स्टैंड, हंस मार्केट, फव्वारा चौक, थाना रोड, जवाहर चौक व डीएसपी रोड होते हुए फिर से भूना मोड स्थित कार्यालय पहुंची। इस दौरान उनके साथ जिलेभर के आए कार्यकर्ता मौजूद रहे। सिरसा के बाद फतेहाबाद में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं की अनदेखी :

भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद सुनीता दुग्गल ने अपने रोड शो में पार्टी के नेताओं की बजाए खुद के बच्चों को प्राथमिकता थी। रोड शो के दौरान पहली गाड़ी में सुनीता दुग्गल खुद तो दूसरी गाड़ी उनकी बेटी रिवा व बेटा नवसीन दुग्गल के साथ भजीता भी मौजूद रहा। इसके बाद नगरपरिषद के प्रधान दर्शन लाल नागपाल व पार्षद पिक-अप में सांसद के साथ रोड शो किया। रोड शो के दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष वेद फुलां, महिला जिलाध्यक्ष सीमा दत्ता सहित अन्य व्यक्ति मौजूद तो रहे, लेकिन वे खुली गाड़ी में खड़े नहीं हो पाए। यहां तक कि पूर्व महिला विधायक स्वंतत्र बाला चौधरी जो सांसद सुनीता दुग्गल के साथ चुनाव के दौरान लगातार साथ मौजूद रही थी। उन्हें भी रोड शो में साथ खड़े होने का मौका नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.