संवाद सूत्र, समैन :

गांव समैन में फाग के दिन तीन दोस्तों ने पहले तो ठेके पर शराब पी और बाद में किसी बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि शाम के दो भाइयों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया। कुछ समय पहले गांव में होली के गीतों पर लोग नाच रहे थे वहां पर सन्नाट पसर गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर गांव के दो भाइयों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

22 वर्षीय परमजीत उर्फ चीचू अपनी कार लेकर 10 मार्च को सुबह 11 बजे घर से निकला। इसी दौरान गांव के ही प्यारेलाल व मनोज नरवाना रोड पर स्थित शराब ठेके पर मिले गए। बताया जा रहा है कि तीनों ने वहां पर बैठ कर शराब पी। लेकिन इसी दौरान किसी बात को लेकर प्यारेलाल व मनोज का परमजीत के साथ झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना हो गया कि एक दूसरे के साथ गाली गलौज कर दी। लेकिन बाद में गांव के मौजिज लोगों के आने के बाद तीनों में समझौता भी करवा दिया। लेकिन प्यारेलाल के अंदर अभी भी गुस्सा था। मंगलवार शाम 6 बजे परमजीत कुमार अपनी ऑल्टो कार से घर आ रहा था। इसी दौरान बस स्टैंड के पास खड़े प्यारेलाल व मनोज ने झगड़ा कर लिया। इसी दौरान प्यारेलाल ने अपनी पिस्तौल से फायरिग कर दी। दो गोली परमजीत के सीने में जा लगी और घायल हो गया। वहीं इस घटना के बाद दोनों मौके से भाग गए। घायल परमजीत को पहले टोहाना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर अग्रोहा रेफर कर दिया। अग्रोहा पहुंचने से पहले ही घायल परमजीत ने दम तोड़ दिया।

मामले की सूचना पाकर डीएसपी उमेद सिंह, एसएचओ सदर सुरेंद्र कुमार, सीआईए प्रभारी विनोद कुमार की टीम ने निरीक्षण भी किया। पुलिस ने मृतक के पिता समैन निवासी बलराज सिंह की शिकायत पर प्यारेलाल व मनोज के खिलाफ मामला हत्या दर्ज कर लिया है जो आपस में भाई है। मृतक परमजीत सिंह शादीशुदा था।

----------------------

गांव समैन में आपसी कहासुनी में झगड़ा हो गया और गोली लगने से परमजीत की मौत हो गई। पुलिस ने पिता की शिकायत पर गांव के प्यारेलाल व मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सुरेंद्र सिंह,

सदर थाना प्रभारी, टोहाना

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस