Move to Jagran APP

ढाणी सांचला के सरपंच पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप

ढाणी सांचला के सरपंच पर गांव की ही एक महिला ने घर में घुसकर धक्कामु

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 11:05 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 11:05 PM (IST)
ढाणी सांचला के सरपंच पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप
ढाणी सांचला के सरपंच पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप

संवाद सूत्र, भूना : ढाणी सांचला के सरपंच पर गांव की ही एक महिला ने घर में घुसकर धक्कामुक्की तथा मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में दाखिल करवाया गया है। घायल महिला के पति चांदी राम ने पुलिस में शिकायत देकर सरपंच व उसके बेटे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में ढाणी सांचला निवासी चांदी राम ने बताया कि बीते दिनों उनकी गली का निर्माण कार्य चल रहा था और ठेकेदार ने 6 फीट चौड़ी गली को निर्माण के दौरान महज 3 फीट तक ही लाकर निर्माण की औपचारिकता पूरी करने का प्रयास किया था। जिसके बाद चांदी राम ने ठेकेदार से उक्त मामले पर आपत्ति जताई तो ठेकेदार ने काम बंद कर दिया। इसी रंजिश को लेकर सरपंच साधु राम टाक अपने छोटे बेटे के साथ सोमवार सुबह 10 बजे के करीब शिकायतकर्ता के घर पर आ गया। जिस समय चांदी राम खाना खा रहा था तो सरपंच साधु राम ने उसे धमकी दी और खूब गाली गलौज किया। शिकायत के अनुसार जब चांदी राम की पत्नी मंगलपति ने सरपंच के ऐसा करने पर आपत्ति जताई तो सरपंच ने महिला के साथ भी धक्का मुक्की की। शिकायतकर्ता ने पुलिस शिकायत में गुहार लगाई है कि उसको व उसके परिवार को सरपंच से सुरक्षा प्रदान की जाए। इस संबंध में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर बलदेव ¨सह ने बताया कि ढाणी सांचला की एक महिला ने थाना भूना में शिकायत देकर सरपंच पर धक्कामुक्की व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मगर अभी तक पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं सरपंच ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.