संवाद सहयोगी, टोहाना:

बरसाती पानी की निकासी व आवारा पशुओं की समस्या के समाधान व अन्य समस्याओं को लेकर रविवार को शहर की विभिन्न संस्थाओं की बैठक आर्य समाज मंदिर परिसर में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के आह्वान पर आयोजित की गई। जिसमें सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक व व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। प्रधान राजेन्द्र ठकराल की अध्यक्षता में आयोजित इस सामूहिक बैठक का संचालन युवा प्रधान जोनी मेहता ने किया।

बैठक में प्रापर्टी डीलर एसोसिएशन प्रधान आजाद किनरा ने प्रापर्टी आईडी संबंधी समस्याओं को लेकर नगर परिषद में आमजन को होने वाली परेशानियों बारे बताया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद रविद्र मेहता, अग्रवाल सभा प्रधान रमेश गोयल, पूर्व प्रधान नरेश बंसल, अनिल कुमार मिटू, सब्जी मंडी से आशीष पुरुथी, सुभाष तगेजा, राजेंद्र बल्ली, बीरू अग्रवाल, ईश सरना, मनोहर भारती, पूर्व एसएमओ डा.सतीश गर्ग, पवन वधवा सहित अनेक लोगों ने अपने विचार रखते हुए विभिन्न समस्याओं का स्थाई हल करने की मांग उठाई।

बैठक के दौरान सर्वसर्वसहमति से निर्णय हुआ कि इन जन समस्याओं का पूर्ण रूप से समाधान करवाने के लिए जल्द ही एक बड़ी बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें एक 21 सदस्यीय कमेटी का गठन किया जाएगा, जो उपरोक्त समस्याओं का प्रमुखता से हल करवाने के लिए काम करेगी। प्रधान राजेंद्र ठकराल ने बताया कि शहर में बरसाती पानी की निकासी न होना व सड़कों पर आवारा सांडों की लगातार बढ़ रही संख्या को देखते हुए बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें समाज की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में बरसाती पानी की निकासी ना होने से शहर के अनेक दुकानों व मकानों में पानी भर जाता है, जिससे उन्हें दुकान खोलना भी मुश्किल हो जाता है। उन्होंने बताया कि आवारा सांड शहर में मौत बनकर खुलेआम घूमते रहते हैं, जिन पर प्रशासन का कोई कंट्रोल नहीं है। उन्होंने बताया कि इन दोनों मुख्य मुद्दों सहित अनेक समस्याओं को लेकर यह बैठक आयोजित की गई थी।

Edited By: Jagran