Move to Jagran APP

लंबित मामलों का शीघ्र करें निपटान : नगराधीश

जागरण संवाददाता फतेहाबाद जिला स्तरीय क्लीयरेंस कमेटी (डीएलसीसी) एवं जिला स्तरीय शिकायत

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 10:03 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 10:03 AM (IST)
लंबित मामलों का शीघ्र करें निपटान : नगराधीश
लंबित मामलों का शीघ्र करें निपटान : नगराधीश

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

जिला स्तरीय क्लीयरेंस कमेटी (डीएलसीसी) एवं जिला स्तरीय शिकायत कमेटी (डीएलजीसी) व व्यापारी वर्ग जिला स्तरीय शिकायत कमेटी की बैठक नगराधीश अनुभव मेहता की अध्यक्षता में हुई। नगराधीश ने विभागाध्यक्षों को जल्द ही सभी लंबित मामलों के शीघ्र निपटान करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग पोर्टल में आई शिकायतों और आवदेनों को निर्धारित समयावधि में निपटाना सुनिश्चित करें।

बैठक में डीएलसीसी के सदस्य सचिव व जिला उद्योग केंद्र के उपनिदेशक जीसी लांग्यान ने विभिन्न विभागों से उपस्थित अधिकारियों के सम्मुख उक्त विभागों से संबंधित 16 मामलों को रखा गया, जिनमें जिला नगर योजनाकार, नगरपालिका, नगर कमेटी व जिला परिषद के रेगुलाइजेशन ऑफ टावर से संबंधित मामले मुख्य थे। इसके अलावा नगराधीश की अध्यक्षता में जिला स्तरीय निर्यात प्रोत्साहन समिति की द्वितीय बैठक भी आयोजित की गई। इस बैठक में फतेहाबाद जिला से वस्तुओं के निर्यात को बढ़ाने के लिए चर्चा की गई तथा सरकार द्वारा निर्यात करने वाली औद्योगिक इकाइयों को दी जाने वाली सहायता जैसे मालभाड़ा सब्सिडी को लेने में पुरानी इकाइयों को आने वाली दिक्कतों के बारे में विचार विमर्श किया गया।

बैठक में औद्योगिक संगठन के प्रधान नरेश सरदाना, एलडीएम कार्यालय से रवि गुप्ता, प्रवीर आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.