Move to Jagran APP

साढ़े चार लाख रुपये कीमत की हेरोइन के साथ दो युवक पकड़े

जागरण संवाददाता फतेहाबाद शहर पुलिस ने शनिवार शाम को मातूराम कालोनी में छापेमारी कर

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 09:41 PM (IST)
साढ़े चार लाख रुपये कीमत की हेरोइन के साथ दो युवक पकड़े
साढ़े चार लाख रुपये कीमत की हेरोइन के साथ दो युवक पकड़े

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद

loksabha election banner

शहर पुलिस ने शनिवार शाम को मातूराम कालोनी में छापेमारी करके दो युवकों को लाखों रुपये कीमत की हेरोइन के साथ काबू किया है। दोनों युवक गाड़ी में हेरोइन बेचने के लिए जा रहे थे। पकड़े गए दोनों युवकों के पास से पुलिस ने 145 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पकड़ी गई हेरोइन की मार्केट में कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपये बताई जा रही है।

पकड़े गए आरोपित मातूराम कालोनी निवासी भूप सिंह तथा दौलतपुर निवासी भरत के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को शहर पुलिस आज कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगेगी। पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि दो दिन पहले ही दिल्ली से बेचने के लिए हेरोइन लेकर आए थे। मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक काफी मात्रा में हेरोइन लेकर बेचने की फिराक में है। हेरोइन तस्करों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। आरोपित भरत अपने साथी भूप के साथ उसके घर पर मौजूद था और जैसे ही दोनों गाड़ी में सवार होकर हेरोइन की सप्लाई देने के लिए निकले तो टीम ने घेराबंदी कर ली। आरोपितों ने भागने का प्रयास किया लेकिन टीम ने पीछा करके काबू कर लिया। आरोपितों को पकड़कर जब जांच की गई तो इनसे 145 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। सूचना मिलने पर डीएसपी धर्मबीर भी मौके पर पहुंचे। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

------

नाइजीरियन से लेकर आए थे हेरोइन

एसएचओ कंबोज का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने बताया कि दो दिन पहले ही दिल्ली में नाइजीरियन से हेरोइन लेकर आए थे। यहां पर हेरोइन सप्लाई का काम करते हैं। ये हेरोइन भी आगे बेची जानी थी। रविवार को दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगा जाएगा, रिमांड के दौरान पता लगाना है कि दिल्ली में कहां से और किसी से हेरोइन लेकर आए और आगे कहां पर बेचा जाना था। मामले में कई नाम सामने आ सकते हैं जो इस धंधे से जुड़े हुए हैं।

--------

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.