Move to Jagran APP

दिल खोलकर वादे कर रहे हुड्डा, बोले- पेंशन के तीन नोट खरे, एक गुलाबी दो हरे

पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव से पहले ही लोगों से जमकर वादे कर रहे हैं। फतेहाबाद में उन्‍होंने कहा कि उनकी सरकार बनी तो सामाजिक पेंशन तीन हजार रुपये करेंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 01:59 PM (IST)
दिल खोलकर वादे कर रहे हुड्डा, बोले- पेंशन के तीन नोट खरे, एक गुलाबी दो हरे
दिल खोलकर वादे कर रहे हुड्डा, बोले- पेंशन के तीन नोट खरे, एक गुलाबी दो हरे

जेएनएन, फतेहाबाद। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही बुजुर्गों की पेंशन 3000 रुपये मासिक कर दी जाएगी यानि पेंशन के तीन नोट खरे-एक गुलाबी दो हरे। साथ ही आधे दाम में पूरी बिजली मिलेगी। शहरों और गांवों का तेजी से विकास किया जाएगा ताकि हरियाणा देश में मॉडल स्टेट की गिनती में अव्वल हो। जैसा 2014 में था।

loksabha election banner

वह जनक्रांति रथ यात्रा के चौथे चरण के तहत फतेहाबाद जिले में विभिन्न जगहों पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। वह इस दौरान सत्ता पक्ष भाजपा के साथ ही प्रमुख विपक्ष इनेलो पर जमकर बरसे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस लोगों को जोड़ने और भाजपा तोड़ने में विश्वास रखती है। केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है, जो चुनाव पूर्व किए गए वादों को भूलकर सामाजिक ताने बाने को छिन्न-भिन्न करने में लगी हैं।

फतेहाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते भूपेंद्र सिंह हुड्डा

उन्‍होंने कहा कि इसका परिणाम यह हुआ कि आज हरियाणा में हर वर्ग भाजपा से दुखी और आक्रोशित होकर उससे निजात पाना चाहता है। हुड्डा ने कहा कि जनक्रांति यात्रा में लोगों से मिले फीड बैक के आधार पर मैं दावा कर सकता हूं कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। उन्होंने पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा की मांग पर कहा कि सत्ता में आने पर सेम व बिजली की समस्या का निदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 12 साल तक मेट्रो ट्रेन पर काम, और अब मोनो रेल चलाने की तैयारी

उन्होंने जनसमूह से आह्वान किया कि वे नशे के दुष्परिणामों से सचेत रहे। युवा अपने भविष्य की सोचें और नशे से दूर रहें। यात्रा मंगलवार को बनगांव से पीलीमंदोरी, खाबड़ा कलां, किरढान, बड़ोपल, गोरखपुर से होते हुए नहला पहुंची।

यह भी पढें: मजबूर पिता का खुदकुशी से पहले बेटी के नाम सुसाइड नोट, पढ़कर हो जाएंगे भावुक

जनक्रांति यात्रा में पूर्व विधान सभा स्पीकर व विधायक कुलदीप शर्मा, पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व मंत्री सरदार परमवीर ङ्क्षसह, विधायक गीता भुक्कल, विधायक शकुंतला खटक, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा, पूर्व मंत्री रामभज लोधर, प्रो. वीरेंद्र, पूर्व विधायक संत कुमार, पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल, पूर्व विधायक धरम सिंह छोक्कर, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह आदि भी मौजूद रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.