Move to Jagran APP

गांवों का दौरा कर बबली ने सुनीं समस्याएं

संवाद सहयोगी टोहाना विधायक देवेन्द्र बबली ने सोमवार को टोहाना हलके के विभिन्न गांवों क

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 11:19 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 06:18 AM (IST)
गांवों का दौरा कर बबली ने सुनीं समस्याएं
गांवों का दौरा कर बबली ने सुनीं समस्याएं

संवाद सहयोगी, टोहाना :

loksabha election banner

विधायक देवेन्द्र बबली ने सोमवार को टोहाना हलके के विभिन्न गांवों का धन्यावादी दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने गांव लहरियां में संबोधन में कहा कि टोहाना की जनता ने विधानसभा चुनाव में हरियाणा में इतिहास रचने का काम किया है। उन्होंने जो आशीर्वाद व प्यार उन्हें दिया है, वे ताउम्र उसके ऋणी रहेंगे।

बबली ने गांव रहनखेड़ी, कानीखेडी, मंघेडा, रसूलपुर, टिब्बी, भुंदड़ा, दिगोह, धौलू, घोटडू, नाढ़ोडी, जांडली खुर्द, चंद्रावल, जांडली कलां, दशमेश नगर, गोबिदपुरा, शहर के वार्ड 21 का धन्यवादी दौरा किया। इस अवसर पर विधायक ने लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निपटान करें। देवेंद्र बबली ने लोगों को आगामी 5 जनवरी को नव वर्ष पर आयोजित होने वाले मधुर मिलन समारोह का न्यौता दिया और कहा कि इस सम्मेलन में पहुंचकर जनता उन्हें आशीर्वाद और प्यार दें। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें विधानसभा में चुनकर भेजा है, वे उन उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि उनका परिवार जनता की सेवा में लगातार लगा रहा है और अब उन्हें विधानसभा में आवाज उठाने के लिए जिम्मेदारी दी है। वह इस जिम्मेवारी को निभाते हुए जनता के हर सुख-दुख में साथ रहेंगे। उन्होंने सभी गांवों में विकास कार्यों में निगरानी रखने और योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचाने के लिए एक 21 सदसीय निगरानी कमेटी बनाने का भी सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि यह कमेटी प्रत्येक गांवों में चल रहे विकास कार्यों की गुणवत्ता को जांचेगी, वहीं नागरिकों को सरकार द्वारा योजनाओं के जरिए दिए जा रहे लाभ को भी दिलवाना सुनिश्चित करेगी।

इस मौके पर एसडीएम सुरजीत नैन, नायब तहसीलदार भजनदास, विनोद बबली, मनोज बबली, सुखविद्र सरपंच रहनखेड़ी, अमरपाल शर्मा, दर्शन फौजी, महावीर धारसूल, हरपाल सिंह, सूरत साधनवास, नेतराम डाबला, ब्लॉक समिति चेयरमैन प्रतिनिधि शिव कुमार, सतीश नेहरा, सुशील बिश्नोई, कुलदीप बिश्नोई, बलविद्र दिगोह, मक्खन धोलू आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.