Move to Jagran APP

शराब ठेकेदार पर हमला कर 1.44 लाख रुपये लूटे

फतेहाबाद : गांव जमालपुर शेखां के समीप तीन युवकों द्वारा एक ठेकेदार पर

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 11:21 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 11:21 PM (IST)
शराब ठेकेदार पर हमला कर 1.44 लाख रुपये लूटे
शराब ठेकेदार पर हमला कर 1.44 लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : गांव जमालपुर शेखां के समीप तीन युवकों द्वारा एक ठेकेदार पर हमला कर पिस्तौल दिखाकर एक लाख 44 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है। हमले में घायल शराब ठेकेदार को उपचार के लिए पहले टोहाना के नागरिक अस्पताल में लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे अग्रोहा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

इस मामले में पुलिस ने घायल शराब ठेकेदार रूप की शिकायत पर आरोपित खनौरा निवासी कुलदीप उर्फ राठा व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकयत में रूप ने कहा है कि उसकी दमकौरा, रहनवाली, खनौरा व टोहाना रोड जमालपुर शेखां में शराब के ठेके हैं। उसने बताया कि दो जनवरी को वह अपनी बुलेरो गाड़ी में इन ठेकों से कैश इकट्ठा करके वापस लौट रहा था। जैसे ही वह जमालपुर शेखां रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो एक कार में कुलदीप उर्फ राठा अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और उसकी गाड़ी को रूकवा लिया। इसके बाद उक्त तीनों ने उस पर लोहे की रॉड व डंडों से हमला कर घायल कर दिया।

रूप ने आरोप लगाया कि बाद में कुलदीप ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और उसके पास शराब ठेकों से इकट्ठा किया गया कैश एक लाख 44 हजार 105 रुपये लूटकर फरार हो गए। जाते समय कुलदीप ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी है। बाद में घायल ठेकेदार को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने कुलदीप व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.