फतेहाबाद : शहर के माडल टाऊन में बीत दिन दो युवकों पर हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इस मामले में लूटपाट के आरोप लगाए है। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरुनानकपुरा निवासी अंकुश ने बताया कि बुधवार शाम को अपने मित्र अजयपाल के साथ माडल टाऊन में एक जगह बैठकर खाना खा रहा था। इसी दौरान दर्जनभर युवकों ने आकर उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने उसकी जेब से करीब 15 हजार रुपये की राशि निकाल ली और उसके गले से सोने की चेन झपट ली। इस घटना की एक सीसी फुटेज सामने आई है। एक नकाबपोश युवक गाड़ी में सवार होकर आता है और हमला कर फरार हो गया। बस स्टैंड चौकी प्रभारी रिशाल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। लिव इन रिलेशन में रहने वाली युवती ने लगाया जबरन दुष्कर्म का आरोप

संवाद सहयोगी, टोहाना: लिव इन रिलेशन में रहने वाली एक युवती ने दुष्कर्म, जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने जैसे कई आरोप लगाए है। इस संदर्भ में शहर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह वर्ष 2020 एक युवक के साथ से लिव इन रिलेशन में रह रही थी। 9 मई 2022 तक वह दोनों साथ-साथ रहे। इस दौरान उक्त युवक ने उससे काफी बार संबंध बनाए और जबरन अप्राकृतिक शारीरिक संबंध भी बनाए। ऐसा न करने पर वह उससे मारपीट करता था। युवती ने बताया कि उसे पता चला है कि उक्त युवक ने किसी और के साथ शादी कर उसके साथ धोखा किया है। शहर पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर एक युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran