Move to Jagran APP

अनाजमंडी के आढ़ती ने घर पर फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पार्टनरों को ठहराया जिम्मेदार

जागरण संवाददाता फतेहाबाद बीघड़ रोड पर स्थित चौधरी कालोनी निवासी व अनाजमंडी में स्थित द

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 07:05 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 07:05 AM (IST)
अनाजमंडी के आढ़ती ने घर पर फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पार्टनरों को ठहराया जिम्मेदार
अनाजमंडी के आढ़ती ने घर पर फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पार्टनरों को ठहराया जिम्मेदार

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

loksabha election banner

बीघड़ रोड पर स्थित चौधरी कालोनी निवासी व अनाजमंडी में स्थित दुकान नंबर 2बी के पार्टनर 52 वर्षीय विजय सिंह ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सुबह 9 बजे की है। मरने से पूर्व विजय कुमार ने चार पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और सुसाइड नोट को कब्जे में कर लिया है। मृतक ने अपने ही दो पार्टनरों द्वारा मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी उषा की शिकायत पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

बीघड़ रोड स्थित चौधरी कालोनी निवासी 52 वर्षीय विजय कुमार अनाजमंडी में 2बी अपने दो पार्टनरों के साथ कारोबार करता था। बताया जा रहा है कि इन पार्टनरों के साथ पिछले 40 सालों से ही कारोबार चल रहा था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों पार्टनरों के साथ रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद होने लगा। जिसका जिक्र आढ़ती ने स्वजनों से भी किया था। इसी मामले को लेकर मंगलवार शाम को बैठक भी होनी थी। स्वजनों के अनुसार मंगलवार सुबह विजय कुमार उठे और एक कमरे में चले गए। उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजनों ने सुबह 9 बजे देखा तो कमरे का दरवाजा बंद था। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला और अंदर गए। लेकिन तब तक विजय कुमार की मौत हो चुकी थी।

-------------------------

सुसाइड नोट में लिखा-बार-बार कहने के बावजूद उसका नहीं किया जा रहा हिसाब

घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अंदर जाते ही विजय गोयल के पास पड़े सुसाइड नोट को बरामद किया। पुलिस की माने तो यह सुसाइड नोट चार पेजों का था। जिसमें उसने अपने पार्टनर फतेहाबाद निवासी रघुवीर व रमेश पर ही परेशान करने का आरोप लगाया है। इस सुसाइड नोट में उसने 1.81 करोड़ रुपये लेने की बात भी कही है। इसके अलावा पहले से चली आ रही बातों का जिक्र भी किया है। सुसाइड नोट में कहा गया है कि बार-बार कहने के बावजूद उसका हिसाब नहीं किया जा रहा है। जिससे परेशान होकर वह यह कदम उठा रहा है।

-------------------------

ये कहना है पुलिस का

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जो चार पेज का है। आढ़ती ने अपने ही दो पार्टनरों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी उषा की शिकायत पर फतेहाबाद निवासी रघुवीर व रमेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुरेंद्र कंबोज

शहर थाना प्रभारी फतेहाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.