Move to Jagran APP

बाइक सवार एक महिला का पर्स छीनकर हुए फरार, पर्स में थे 22 हजार रुपये

संवाद सहयोगी टोहाना शहर में पर्स झपटने वाला गिरोह सक्रिय है। आये दिन स्नेचिग की हो र

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 06:06 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 06:06 AM (IST)
बाइक सवार एक महिला का पर्स छीनकर हुए फरार, पर्स में थे 22 हजार रुपये
बाइक सवार एक महिला का पर्स छीनकर हुए फरार, पर्स में थे 22 हजार रुपये

संवाद सहयोगी, टोहाना : शहर में पर्स झपटने वाला गिरोह सक्रिय है। आये दिन स्नेचिग की हो रही वारदात पुलिस की आंखों में धूल झोककर फरार हो रहे है। पुलिस प्रशासन अभी पिछली स्नेचिग की वारदातों को ट्रेस नहीं कर पा रहा है। जबकि आये दिन हो रही वारदातों से लोग सहमे हुए है।

loksabha election banner

मंगलवार को दोपहर बाद बाइक सवारों ने फिर स्नेचिग की वारदात को अंजाम देते हुए भाटिया नगर रोड पर श्रीराम भवन के पास एक महिला से पर्स झपट लिया और फरार हो गये। बताया जाता है कि हिसार के 33 सैक्टर निवासी रजनी बाला अपने मायके टोहाना में भाटिया नगर स्थित मायके में आई हुई थी। वह अपनी भाभी के साथ पैदल नेहरु मार्केट में सामान खरीद करने जा रही थी। भाटिया नगर में दो बाइक सवारों ने पीछे से आकर धक्का देकर उनका पर्स झपट लिया और फरार हो गये। बताया जाता है कि उसके पर्स में 22 हजार रुपये की नकदी तथा 200 ग्राम चांदी के जेवरात तथा पासपोर्ट व जरुरी कागजात थे।

मामला शहर थाना में पहुंचने के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया। वहीं पुलिस ने युवकों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें रवाना की। वहीं घटनास्थल क्षेत्र के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के लिए कैमरों को खंगाला। पर्स छीनकर फरार

संवाद सहयोगी, टोहाना : शहर में लूटपाट, बाइक चोरी के साथ-साथ स्नेचिग की वारदाते बढऩे से लोगों में दहशत का माहौल है। शहरवासियों ने पुलिस प्रशासन से शहर में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की है। बाइक सवार युवकों ने रामनगर क्षेत्र से एक महिला के हाथ से पर्स झपट लिया। जिसमें 4300 रुपये नकद, एक घर की चाबी व एक मोबाइल था। पुलिस ने महिला रेनू की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवारों के विरुद्ध स्नेचिग का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। महिला बताया जाता है कि महिला रेनू शाम को 6 बजे रामनगर स्थित कुटिया शांत सरोवर में दर्शन कर घर वापस जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास से निकले और पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से पर्स छीन लिया और नहर की ओर से होते हुए चंडीगढ़ रोड की ओर फरार हो गये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.