Move to Jagran APP

25 नंबरदार नहीं इकट्ठा कर रहे रिकवरी, भेजे नोटिस

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद: राजस्व विभाग व अन्य संबंधित विभाग के सभी अधिकारियों को निर्देश दिए

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jan 2018 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2018 03:00 AM (IST)
25 नंबरदार नहीं इकट्ठा कर रहे रिकवरी, भेजे नोटिस
25 नंबरदार नहीं इकट्ठा कर रहे रिकवरी, भेजे नोटिस

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद: राजस्व विभाग व अन्य संबंधित विभाग के सभी अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वे वर्ष 2017-18 के लिए जिला में भूमि के संशोधित कलेक्टर रेट के संबंध में शीघ्र अपनी रिपोर्ट को अंतिम रूप दें। ये आदेश उपायुक्त ने दिए और आगामी 8 जनवरी तक हिसार मंडलायुक्त को भेजना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इस दिशा में नक्शों पर संशोधित दरों की सूची अंकित करें। डा. हरदीप ¨सह ने कहा कि लंबित जमाबंदी व इंतकालों का निपटारा जल्द से जल्द करें। 12 जनवरी तक निर्धारित हो चुके कोर्ट केसों में रिकवरी के लिए प्रयास तेज करें। उन्होंने कहा कि रिकवरी के लिए गंभीर प्रयास न करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही बेहतरीन कार्य करने वाले नंबरदारों को आगामी 26 जनवरी पर आयोजित होने वाले समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

loksabha election banner

--25 नंबरदारों को दिए नोटिस

लघु सचिवालय में आयोजित बैठक में बताया गया कि जिले के 25 नवंबर ऐसे है जो कोई काम नहीं कर रहे है। राजस्व विभाग की तरफ से उन्हें नोटिस जारी किया गया है। अगर ये नंबरदार संतुष्टिजनक जवाब नहीं देते है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। संतोषजनक उत्तर न देने वाले नंबरदारों को हटाने की कार्यवाही आरंभ की जाएगी। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. जेके आभीर, एसडीएम सरजीत नैन, डीआरओ बिजेन्द्र भारद्वाज, डीआईओ सिकंदर, सभी तहसीलों के तहसीलदार व नायब तहसीलदार सहित अन्य विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.