जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : लाजपत नगर की गली नंबर 2 में शुक्रवार दोपहर 20 व 50 रुपये के नोट पड़े मिले। जिससे मुहल्लावासियों में हड़कंप मच गया। लोगों ने पार्षद को सूचना दी। पार्षद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। लेकिन वहां पर मिली फुटेज के आधार पर पता चला कि एक नाबालिग युवक चोरी करके भाग रहा था। दो युवकों ने पीछा किया तो रुपये फेंककर फरार हो गया। वहीं शिव चौक निवासी एक दुकानदार ने चोरी की सूचना दी। जिसके बाद मुहल्लावासियों व स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। जो रुपये मिले थे वो स्वास्थ्य विभाग ने अपने अधीन ले लिए हैं।

जानकारी के अनुसार लाजपत नगर के गली नंबर 2 में 10, 20 व 50 रुपये के नोट पड़े मिले। गली में रुपये देखकर मुहल्लावासियों में रोष फेल गया। लोगों ने पार्षद सोनू कुक्कड़ को सूचना दी। सोनू कुक्कड़ ने शहर थाना प्रभारी को इस मामले की सूचना दी। शहर थाना प्रभारी यादविद्र सिंह ने आसपास लगे सीसी कैमरे की जांच की। एक घर के अंदर कैमरा लगा हुआ था। जब फुटेज देखी तो पता चला कि एक नाबालिग युवक भाग रहा है और दो युवक बाइक से पीछा कर रहे है। इसी दौरान व रुपये फेंककर फरार हो गया। इसी दौरान युवक को पकड़ भी लिया जाता है। लेकिन उसके मुंह के अंदर से खून निकलने के कारण दोनों युवक उसे छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच ही कर रही थी तो इसी दौरान शिव चौक निवासी मीत कुमार पहुंचा। उसने बताया कि कुछ समय पूर्व उनकी दुकान से करीब 200 रुपये चोरी हुए है। एक युवक मेरी मां को अंदर भेजकर गले से निकाल ले गया। जिसके बाद पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया। जो रुपये मिले थे उसे स्वास्थ्य विभाग ने अपने अधीन ले लिए हैं।

----

शिव चौक में दुकान से चोरी हुई थी। महिला ने बाइक सवार को उनके पीछे लगाया था। लेकिन जब युवक को पकड़ा तो उसके मुंह से खून निकल रहा था जिसके बाद युवक उसे छोड़कर चले गए। पुलिस ने अज्ञात नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यादविद्र सिंह, शहर थाना प्रभारी, फतेहाबाद

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस