Move to Jagran APP

नाम काटने की धमकी देकर शिक्षिका छात्र को ले गई साथ, कटरा में गेस्ट हाउस में मिले

फतेहाबाद में एक निजी स्कूल की महिला टीचर अपने छात्र के साथ लापता हो गई। दोनों को कटरा के एक गेस्ट हाउस से बरामद कर दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 08:53 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jul 2018 08:52 PM (IST)
नाम काटने की धमकी देकर शिक्षिका छात्र को ले गई साथ, कटरा में गेस्ट हाउस में मिले
नाम काटने की धमकी देकर शिक्षिका छात्र को ले गई साथ, कटरा में गेस्ट हाउस में मिले

जेएनएन, फतेहाबाद। 15 वर्ष के छात्र को लेकर लापता हुई शिक्षिका कटरा से मिली है। दोनों एक गेस्ट में रुके हुए थे। पुलिस ने छात्र के कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए। छात्र ने बताया है कि शिक्षिका स्कूल से नाम काटने की धमकी देकर उसे साथ ले गई थी। पुलिस ने आरोपित शिक्षिका को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

loksabha election banner

बता दें कि संन्यास आश्रम रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल की पंजाबी विषय की शिक्षिका व दसवीं कक्षा का छात्र 20 जुलाई को लापता हो गए थे। मामले में छात्र के पिता ने शहर थाना में शिकायत दी थी कि पंजाबी विषय की शिक्षिका अपहरण करके ले गई है। पुलिस ने आरोपित शिक्षिका के खिलाफ शहर थाना में अपहरण का केस दर्ज किया था।

ऐसे आए पकड़ में

शिक्षिका व छात्र के कटरा के गेस्ट हाउस में रुके होने की सूचना शिक्षिका के एक करीबी को थी। छात्र के परिजनों को पता चला कि शिक्षिका का करीबी उन्हें यह जानकारी मुहैया करा सकता है। छात्र के परिजनों ने उससे संपर्क किया और सारी जानकारी ली। शिक्षिका के करीबी ने ही बताया कि वे फिलहाल कटरा में ठहरे हुए हैं। इसके बाद शिक्षिका व छात्र, दोनों पक्षों के लोग मिलकर कटरा पहुंचे। इसके बाद यहां लाकर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को छात्र ने बताया कि वे यहां से पहले हिसार गए और फिर वहां से ट्रेन के द्वारा कटरा पहुंचे थे।

बता दें, परिजनों को ने पुलिस में शिकायत दी थी उनका दसवीं में पढ़ने वाला बेटा गायब है। बाद में जब उन्होंने बेटे का मोबाइल खंगाला तो उसमें पता चला कि बेटे की पंजाबी शिक्षिका से खूब बातचीत होती थी। बाद में पता चला कि शिक्षिका भी लापता है। लड़के की उम्र करीब 15 साल है, जबकि शिक्षिका 28 साल की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.