Move to Jagran APP

बिना परमिट की बस पकड़ने पर रोडवेजकर्मी को पीटा

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस अड्डा के सामने बिना परमिट के सवारी भरकर ले जाने वाली बसों को पकड़ने पर कुछ लोगों ने रोडवेजकर्मी के साथ मारपीट की। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 06:55 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 06:55 PM (IST)
बिना परमिट की बस पकड़ने पर रोडवेजकर्मी को पीटा
बिना परमिट की बस पकड़ने पर रोडवेजकर्मी को पीटा

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस अड्डा के सामने बिना परमिट के सवारी भरकर ले जाने वाली बसों को पकड़ने पर कुछ लोगों ने रोडवेजकर्मी के साथ मारपीट की। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

यह कार्रवाई पिछले कुछ दिनों से रोडवेज महाप्रबंधक भूपेंद्र ¨सह द्वारा जिले में बिना परमिट के चल रही बसों की धरपकड़ के लिए जारी अभियान के तहत ही हुई।

अभियान के तहत बस अड्डा पर बसों को पकड़ने लिए रोडवेज कर्मियों की ड्यूटी लगाई हुई है। रोडवेज चालक ठाट ¨सह ने पुलिस में दी शिकायत में ठाट ¨सह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस अड्डा के सामने उत्तरप्रदेश नंबर की एक बस आकर रुकी। बस रुकने पर चालक से बस के कागज वे परमिट मांगा। जिस पर यूपी बस चालक उनके साथ बदतमीजी करने लगा। इसके बाद 14-15 लोग आ गए और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। शोर मचाने पर भीड़ एकत्र होती देख आरोपित भाग गए। इस दौरान तीन आरोपितों की पहचान संजू उर्फ संजय कुमार, चेतन, बाली उर्फ बालकिशन के रूप में हुई है। जबकि अन्य की पहचान नहीं हो पाई है। बिना परमिट के बस चलाने वालों द्वारा रोडवेज कर्मचारी के साथ मारपीट करने की शिकायत मिली है। पुलिस ने संजू उर्फ संजय कुमार, चेतन, बाली उर्फ बालकिशन सहित 15 लोगों के खिलाफ मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर बाली उर्फ बालकिशन को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अभी फरार हैं।

- प्रीतपाल ¨सह, प्रभारी थाना शहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.