Move to Jagran APP

ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

फरीदाबाद के नीलम पुल के नीचे ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। इनमें से एक पहचान प्यारे सिंह जबकि दूसरे की अखिलेश के रूप में हुई है। जीआरपी ने शवों का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 06:29 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 06:29 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने 
से दो की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

जासं, फरीदाबाद : ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। इनमें से एक की पहचान प्यारे सिंह, जबकि दूसरे की अखिलेश के रूप में हुई है। जीआरपी ने शवों का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिए हैं। रविवार रात राजकीय रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह को सूचना मिली कि नीलम पुल के निकट रेलवे लाइन पार करते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने मौके पर पहुंच मृतक की तलाशी ली। उसकी जेब से 2880 रुपए, आधार कार्ड, पैन कार्ड और एक पर्ची मिली, जिस पर एसजीएम नगर निवासी जसविदर सिंह का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। पुलिस ने जसविदर को फोन करके मौके पर बुलाया। उसने मृतक की पहचान प्यारे सिंह के रूप में की। जसविदर ने प्यारे सिंह को अपना पड़ोसी बताया। वह किसी काम से रेलवे लाइन पार करके अजरौंदा की तरफ जा रहा था। इसके अलावा सोमवार सुबह बल्लभगढ़ फ्लाईओवर के निकट रेलवे लाइन पार करते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मौके से एक मोबाइल बरामद किया, जिसके आधार पर शव की पहचान अखिलेश के रूप में हुई। अखिलेश गांव करनेरा की बालाजी कॉलोनी का रहने वाला था। वह बल्लभगढ़ मार्केट जा रहा था।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.