Move to Jagran APP

सौतेले पिता ने ही की थी बच्ची की हत्या

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: एसजीएम नगर के एफ ब्लॉक में शुक्रवार को चार साल की बच्ची की

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Dec 2017 06:46 PM (IST)Updated: Wed, 06 Dec 2017 06:46 PM (IST)
सौतेले पिता ने ही की 
थी बच्ची की हत्या
सौतेले पिता ने ही की थी बच्ची की हत्या

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: एसजीएम नगर के एफ ब्लॉक में शुक्रवार को चार साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने सौतेले पिता अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पिटाई से ही बच्ची की मौत हुई थी। रात में बच्ची के जागने से नींद में खलल पड़ने के कारण आरोपी नाराज था। वह पहले भी बच्ची को पीटता रहता था।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच डीएलएफ पुलिस ने आरोपी को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर उसे बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बच्ची की मां की आरोपी अर्जुन के साथ दूसरी शादी थी। पहले पति से उसकी ऋतु नाम की चार साल की बच्ची थी। तीनों एसजीएम नगर के एफ ब्लॉक में रह रहे थे। आरोपी ने बताया कि वह बच्ची को पसंद नहीं करता था। रात में वह सोते हुए जाग जाती थी, इससे उसकी नींद में खलल पड़ता था। इसके कारण वह बच्ची को पीटता रहता था। शुक्रवार दोपहर को जब आरोपी घर पहुंचा तो देखा कि बच्ची किसी बात पर रो रही है। वह पहले से भी किसी बात पर गुस्सा था और उसने बच्ची को चुप होने के लिए कहा। मगर बच्ची चुप नहीं हुई। इस पर आरोपी पिता ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने बच्ची के पेट में एक मुक्का तेजी से मारा। पुलिस का कहना है कि बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे, लेकिन वे निशान पुराने हैं या उसी दिन लगी चोट के कारण थे। इसके लिए पुलिस ने रोहतक पीजीआई में बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो गया कि उस दिन पेट में लगी चोट के कारण उसकी मौत हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.