Move to Jagran APP

एमआरईआइ और टीसीएस ने जीते मुकाबले

मानव रचना कारपोरेट क्रिकेट लीग के पहले मुकाबले में मेजबान एमआरईआइ ने आजतक को 60 रन से हराया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:17 AM (IST)
एमआरईआइ और टीसीएस ने जीते मुकाबले
एमआरईआइ और टीसीएस ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : मानव रचना कारपोरेट क्रिकेट लीग के पहले मुकाबले में मेजबान एमआरईआइ ने आजतक को 60 रन से हराया। दूसरे मुकाबले में टीसीएस ने एशियन अस्पताल की टीम को चार विकेट से हराया। दोनों मुकाबले मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के मैदान पर खेले गए थे।

loksabha election banner

पहले मुकाबले में एमआरईआइ ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 238 रन बनाए। हेमंत ने सात छक्के लगाकर 58, वसीफ खान ने पांच छक्कों की बदौलत 45, सचिन ने 44 और मनीष साई ने 38 रन बनाए। आजतक की ओर से यूनिस अली व गुलशन ने दो-दो और विजय ने एक विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करते हुए आजतक की टीम 19.5 ओवर में 178 रन पर आल आउट हो गई। विक्रांत गुप्ता ने सात छक्के लगाकर 75 और इमरान ने तीन छक्कों की बदौलत 37 रन बनाए। एमआरईआइ की ओर से राहुल चार, देवेंद्र, हेमंत और सचिन ने एक-एक विकेट ली। हेमंत को एमआरआइआइआरएस के खेल निदेशक सरकार तलवाड़ ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। दूसरे मुकाबले में एशियन अस्पताल ने बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। आजाद ने 46, राजिदर ने 16 रन बनाए। टीसीएस की ओर से गौरव ने तीन, मनीष, गोविद और केतन ने दो-दो विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीसीएस की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 14.3 ओवर में 144 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। नितिन चड्ढा 34, विशाल ने 32 और मनीष ने 22 रन बनाए। एशियन अस्पताल की ओर से सन्नी ने दो, कृष्ण, जुहैब, नीरज ने एक-एक विकेट ली। एमआरआइआइआरएस के खेल अधिकारी अनिल सिंह रावत ने मनीष को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.