Move to Jagran APP

एस एंड जी और वॉयजर्स क्लब ने जीते मुकाबले

जासं, फरीदाबाद : नचौली स्थित क्रिकेटर्स एरीना के मैदान पर चल रहे टीसीए कप में एस एंड जी कि

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Feb 2018 05:41 PM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2018 05:41 PM (IST)
एस एंड जी और वॉयजर्स 
क्लब ने जीते मुकाबले
एस एंड जी और वॉयजर्स क्लब ने जीते मुकाबले

जासं, फरीदाबाद : नचौली स्थित क्रिकेटर्स एरीना के मैदान पर चल रहे टीसीए कप में एस एंड जी क्रिकेट क्लब की टीम ने आजाद क्रिकेट क्लब और दूसरे मुकाबले में वॉयजर्स की टीम ने टाइटन क्रिकेट क्लब की टीम को नौ विकेट से हराया।

loksabha election banner

पहले मैच में आजाद क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 171 रन बनाए। टीम के बल्लेबाज आकाश ने 43, समरजीत ने 69 रन बनाए। एस एंड जी की ओर से सुनील ने चार, अमित और आशीष ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए एस एंड जी की टीम ने 172 रन बनाकर मैच जीत लिया। र¨वद्र ने 46, सुनील ने 25 और रिक्की ने 26 रन बनाए। आजाद क्रिकेट क्लब की ओर से मनीष ने पांच विकेट लिए। एस एंड जी के खिलाड़ी सुनील कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया। दूसरे मुकाबले में वॉयजर्स ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। टाइटन क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाए। जवाब में वॉयजर्स ने 11.5 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कृष्ण को मैन ऑफ द मैच खिताब दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.