Move to Jagran APP

एनएचपीसी अंडरपास में भरा सीवर का पानी

फरीदाबाद के एनएचपीसी अंडरपास एक बार फिर बुधवार को जलमग्न हो गया। इस बार बारिश का पानी नहीं बल्कि सीवर का पानी ओवरफ्लो होकर यहां भर गया था। इस वजह से सैकड़ों वाहन चालकों को परेशानी हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 05:49 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 05:49 PM (IST)
एनएचपीसी अंडरपास में भरा सीवर का पानी
एनएचपीसी अंडरपास में भरा सीवर का पानी

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: एनएचपीसी अंडरपास एक बार फिर बुधवार को जलमग्न हो गया। इस बार बारिश का पानी नहीं बल्कि सीवर का पानी ओवरफ्लो होने से यह भर गया था। इस वजह से सैकड़ों वाहन चालकों को परेशानी हुई। पैदल चलने वाले लोग तो निकल ही नहीं सके। अंडरपास में पानी भरने की वजह से ग्रीनफील्ड व आसपास की कॉलोनियों का क्षेत्र राष्ट्रीय राजमार्ग से कट जाता है। नगर निगम के मुख्य अभियंता डीआर भास्कर और हरियाणा शहरी प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता राजीव शर्मा ने सीवर लाइन और एरिया की जिम्मेदारी एक-दूसरे की बताई। दोनों विभाग के अधिकारी एक-दूसरे पर समस्या का समाधान करने की जिम्मेदारी बता रहे हैं। अंडरपास के अंदर पानी भरने का सबसे मुख्य कारण सीवर लाइन का ओवरफ्लो होना है। अंडरपास के नीचे से जो सीवर लाइन गुजर रही है वो कई महीनों से ओवरफ्लो हो रही है। जब बारिश आती है तो 15 मिनट में अंडरपास में इतना पानी भर जाता है कि वाहन डूब जाते हैं।

loksabha election banner

-ऋषिपाल। यहां वर्षों पहले सीवरलाइन डाली गई थी। उस वक्त कॉलोनियों में आबादी बेहद कम थी। अब यहां काफी आबादी है। यही कारण है कि सीवरलाइन चोक हो गई है। हुडा के पास सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है।

-नरेंद्र भड़ाना। अंडरपास में पानी भरने से लोगों को लंबा चक्कर लगाकर बड़खल फ्लाईओवर के रास्ते हाईवे पर आना पड़ता है। अंडरपास का ट्रैफिक डायवर्ट होने से फ्लाईओवर भी जाम हो जाता है। जलभराव से ग्रीनफील्ड कॉलोनी सहित ओमेक्स हिल्स, ग्रीन वैली, गुरुकुल, दयालनगर और अनंगपुर के लोग परेशान होते हैं।

-योगेश।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.