Move to Jagran APP

बूंदाबांदी के बीच मौसम का आनंद ले रहे थे 6 दोस्त, अचानक ऊपर से गिरी बिजली, एक की मौत Faridabad News

आसमानी बिजली गिरने से फरीदाबाद में एक युवक की मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई जब 6 दोस्त आपस में बातचीत कर रहे थे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 05:41 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 05:41 PM (IST)
बूंदाबांदी के बीच मौसम का आनंद ले रहे थे 6 दोस्त, अचानक ऊपर से गिरी बिजली, एक की मौत Faridabad News
बूंदाबांदी के बीच मौसम का आनंद ले रहे थे 6 दोस्त, अचानक ऊपर से गिरी बिजली, एक की मौत Faridabad News

फरीदाबाद (हरेंद्र नागर)। जिले के भूपानी थाना क्षेत्र में छह लोगों के बीच में खड़े होकर बातचीत कर रहे 38 वर्षीय व्यक्ति पर रविवार सुबह करीब 11 बजे अचानक आसमानी बिजली गिर पड़ी। इस दौरान उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सिड़ाक कॉलोनी निवासी 38 वर्षीय लल्लन के रूप में हुई है। वह यहां अपने  मकान में परिवार के साथ रहता था।

loksabha election banner

लल्लन मूलरूप से शंकरपुर बलिया यूपी का रहने वाला था और ओखला औद्योगिक क्षेत्र दिल्ली की एक फैक्ट्री में इलेक्ट्रिशियन के रूप में काम करता था। उसके परिवार में पत्नी व चार  बच्चे हैं। अचानक हुए इस हादसे से लल्लन का परिवार और कॉलोनी के निवासी स्तब्ध हैं। परिवार को यकीन ही नहीं हो रहा कि इस तरह भी हादसा हो सकता है। यह घटना भूपानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मौसम का आंनद लेने के लिए खड़े थे घर के बाहर
पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवाया है। घटना के वक्त लल्लन के साथ खड़े नरेंद्र ने बताया कि पड़ोस में एक व्यक्ति के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार को सभी की छुट्टी थी। हल्की बूंदाबांदी हो रही थी और ठंडी हवा चल रही थी। मौसम का आंनद लेने के लिए वे घर से निकलकर वे निर्माणाधीन मकान के पास खड़े हो गए। चार  पड़ोसी भी वहीं आ गए। उन्हें वहां खड़े देखकर लल्लन भी पहुंच गया। वे छह लोग खड़े होकर आपस में हंसी-मजाक और इधर-उधर की बातें करने लगे। लल्लन  बीच में खड़ा था।

बिजली गिरने से चेहरा पड़ा काला
अचानक आसमान में बिजली कड़कने की आवाज सुनाई दी। बिजली सीधे बीच में खड़े लल्लन के सिर पर पड़ी। उसका चेहरा काला पड़ गया और वह  वहीं गिर पड़ा। थोड़ी देर नरेंद्र सहित अन्य लोगों को समझ ही नहीं आया कि हुआ क्या है। वे सन्न रह गए। आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग घरों से निकल आए। सभी लल्लन को कार में बादशाह खान अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भूपानी थाना प्रभारी कैलाशचंद्र का कहना है कि बादशाह खान अस्पताल से सूचना मिलने पर उनकी टीम पहुंची। लल्लन के शव का सोमवार को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.