Move to Jagran APP

Haryana News: फरीदाबाद के नीलम पुल पर मिनी बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, घंटों लगा जाम

फरीदाबाद के नीलम रेलवे पुल पर गुरुवार को एक हादसा हो गया जिसमें एक मिनी बस की वजह से कई वाहनें आपस में टकरा गईं। इससे पुल पर काफी देर तक लोगों को जाम की समस्‍या का सामना करना पड़ा।

By Parveen Kaushik Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 07:57 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 10:56 AM (IST)
Haryana News: फरीदाबाद के नीलम पुल पर मिनी बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, घंटों लगा जाम
फरीदाबाद के नीलम पुल पर मिनी बस ने मारी वाहनों को टक्‍कर

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। स्मार्ट सिटी फरीदाबाद (Faridabad) की लाइफ लाइन कहे जाने वाले नीलम रेलवे पुल (Neelam Railway Bridge) पर बृहस्पतिवार दोपहर निजी मिनी बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। इससे गाड़ियों को तो नुकसान पहुंचा ही, साथ ही स्कूटी पर सवार दो लोगों को हल्की चोटें भी आईं। इस दौरान नीलम पुल पर काफी देर तक जाम लगा रहा। बाद में यातायात पुलिस ने आकर सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को पुल से दूर ले गई। करीब डेढ़ घंटे तक वाहन चालकों को परेशानी हुई।

loksabha election banner

Faridabad News: पटाखे जैसी आवाज निकालने वाली 16 मोटरसाइकिल जब्त

एक के बाद एक गाड़िया आपस में टकराईं

मालूम हो कि दोपहर को राष्ट्रीय राजमार्ग से पुल पर चढ़ने वाली लेन में एक निजी मिनी बस का संतुलन बिगड़ गया और उसने अपने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। इस कार ने अगली कार और फिर इसने दो स्कूटी को टक्कर मार दी। एक के बाद एक वाहनों के आपस से टकराने से पुल पर वाहन चालकों की गति थम गई। सभी आपस में बहस करने लगे और एक-दूसरे का कसूर बताने लगे।

वाहनों की लगी लंबी कतार

वाहनों की लंबी लाइन राष्ट्रीय राजमार्ग तक पहुंच गई। वहां से यातायात पुलिसकर्मी मौके पर आए। सभी वाहन चालकों को समझा-बुझाकर वाहनों को नीलम-बाटा रोड की ओर साइड में ले जाया गया। शाम तक इस बारे में किसी ने कोतवाली थाने में शिकायत नहीं की।

फरीदाबाद में सड़क दुर्घटना की एक और घटना

गौरतलब है कि फरीदाबाद में अभी कुछ महीने पहले सड़क दुर्घटना की एक और घटना सामने आई थी, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई थी। यह हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल (केजीपी) मार्ग पर हुआ था। इस दौरान हुआ कुछ यूं था कि पांच युवक फौज की तैयारी के लिए यहां दौड़ लगा रहे थे। तभी एक कार ने उन्‍हें पीछे से आकर टक्‍कर मार दी और चालक वहां से फरार हो गया।

मृतक के भाई ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मृतकों में से एक के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इनके भाई का नाम लोकेश है जो पेलक गांव से हैं। लोकेश अपने अन्‍य चार साथियों विवेक, सौरभ, सन्नी व हरीश के साथ केजीपी रोड पर दौड़ लगा रहे थे तभी एक ऑल्टो कार (यूपी-31, एटी-1095) ने इन्‍हें टक्‍कर मार दी, जिससे ये सभी घायल हो गए थे। इन्‍हें उपचार के लिए जब सिविल अस्‍पताल ले जाया गया, तो चिकित्सकों ने लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत करार दिया।

Faridabad News: मंत्री जी, थोड़ा इधर भी ध्यान दीजिए, आपके शहर में रोज 12 घंटे लगता है जाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.