Move to Jagran APP

फरीदाबाद में सूरजकुंड की कृत्रिम झील में नहाने गए दिल्ली के दो लोग डूूबे, मौत

सुरजकुंड क्षेत्र में अरावली में बनी कृत्रिम झील में डूबकर दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव निकलकर पोस्टमोर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवाए है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 01:58 PM (IST)
फरीदाबाद में सूरजकुंड की कृत्रिम झील में नहाने गए दिल्ली के दो लोग डूूबे, मौत
फरीदाबाद में सूरजकुंड की कृत्रिम झील में नहाने गए दिल्ली के दो लोग डूूबे, मौत

फ़रीदाबाद, जागरण संवाददाता। सूरजकुंड थाना क्षेत्र के अंतर्गत ध्रूवा डेरा के पास कृत्रिम झील में डूबकर एक बच्चे व किशोर की मौत हो गई। मृतकों की पहचान लाल कुआं दिल्ली निवासी जमील के 11 वर्षीय बेटे अमन और सुनील के 14 वर्षीय बेटे समीर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक अमन और समीर अपने दो और साथियों के साथ पैदल ही यहां ध्रुवा डेरा के पास झील में नहाने पहुंचे थे। नहाते वक्त अमन और समीर डूब गए।

loksabha election banner

बाहर खड़े दो साथियों ने शोर मचाया और फोन पर इस बारे में उनके स्वजनों को बताया। झील पर काफी लोग इकट्ठे हो गए। दोनों के स्वजन भी झील पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों की मदद अपने आप ही दोनों को झील से बाहर निकाल लिया।

स्वजनों ने बताया है कि जब उन्हें निकाला गया तो सांस चल रही थी, इसलिए दोनों को दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सोमवार को बादशाह खान अस्पताल में शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया है। जांच अधिकारी एसआइ वीरसेन वशिष्ठ ने बताया कि किशोरों को तुगलकाबाद में साथियों से सूरजकुंड क्षेत्र में झीलों के बारे में पता चला था। इसके बाद वे पैदल ही यहां पहुंचे। इससे पहले 10 जून को भी दो युवकों की यहां कृत्रिम झील में डूबकर मौत हो गई थी। वे दोनों युवक भी तुगलकाबाद दिल्ली के निवासी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.