फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। एनएचपीसी चौके के पास शीशे पर ब्लैक फिल्म चढ़ी कार में दो लड़कों ने एक युवती का अपहरण कर लिया। उनमें से एक युवती के गांव का ही रहने वाला है। उसने युवती पर उसके साथ कमरे पर चलने के लिए दबाव डाला। युवती के इन्कार करने पर युवक ने मोबाइल में उसकी वीडियो बनाई। थोड़ी देर बाद दोनों युवती को गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। युवती की शिकायत पर सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूरजकुंड थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को बताया है कि वह सेक्टर-37 क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर के कार्यालय पर काम करती है। रात में ड्यूटी से छुट्टी होने पर वह आटो पकड़ने के लिए एनएचपीसी चौक के पास खड़ी हुई थी। तभी शीशों पर एक ब्रेजा कार उसके पास आकर रुकी। कार में सवार दो युवकों ने युवती को अंदर खींच लिया। कार के शीशों पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी। युवती का कहना है कि कार में दो युवक बैठे हुए थे। उनमें एक उसके गांव निवासी टीटू जबकि दूसरा अनुराग नाम का युवक था।

आरोप है कि टीटू ने युवती पर दबाव डाला कि वह दो दिन बाद उसे लेने आएगा। उसे उसके साथ कमरे पर चलना होगा। युवती ने इसके लिए इन्कार कर दिया। इसके बाद उसने युवती की एक वीडियो बनाई। जिसमें युवक से तीन हजार रुपये लेने की बात कहलवाई। इसके बाद युवती को धमकी दी कि अगर वह उससे मिलने नहीं आई तो यह वीडियो उसके पापा को दिखा देगा। दोनों आरोपितों ने कुछ देर बाद युवती को उसके गांव के नजदीक छोड़ दिया और फरार हो गए। युवती ने घर आकर सारी बात परिवार वालों को बताई। उन्होंने तुरंत पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस