Move to Jagran APP

फरीदाबाद में हुआ अजब मामला, तोरई के मोलभाव से शुरू हुए विवाद में लहराई गई पिस्टल

शिकायतकर्ता नंगला एन्क्लेव पार्ट-1 निवासी अफसाना ने पुलिस को बताया है कि उनकी गली में रोजाना बलजीत नाम का युवक रेहड़ी लेकर सब्जी बेचने आता है। इसके बाद विवाद शुरू हुआ।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 04:20 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 04:20 PM (IST)
फरीदाबाद में हुआ अजब मामला, तोरई के मोलभाव से शुरू हुए विवाद में लहराई गई पिस्टल
फरीदाबाद में हुआ अजब मामला, तोरई के मोलभाव से शुरू हुए विवाद में लहराई गई पिस्टल

फरीदाबाद, हरेंद्र नागर। सब्जी विक्रेता से तोरई के भाव कुछ कम करने के लिए कहना सारन क्षेत्र में एक महिला को भारी पड़ गया। मोलभाव से कहासुनी शुरू हुई और बात बढ़ती चली गई। सब्जी विक्रेता ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। उनमें से एक ने महिला व उसके परिवार वालों को पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

यहां का है मामला

शिकायतकर्ता नंगला एन्क्लेव पार्ट-1 निवासी अफसाना ने पुलिस को बताया है कि उनकी गली में रोजाना बलजीत नाम का युवक रेहड़ी लेकर सब्जी बेचने आता है। सुबह करीब 10 बजे वह रेहड़ी लेकर आया। अफसाना की सास बाबो उससे सब्जी खरीदने लगी।

तोरई का भाव कम करने से शुरू हुआ विवाद

तोरई का भाव पूछा तो उसने 80 रुपये किलो बताया। इस पर बाबो ने उससे सही-सही भाव लगाने के लिए कह दिया। इस पर सब्जी विक्रेता तुनक गया। उसने कड़ी आवाज में बाबो से कहा सब्जी लेनी है तो लो, नहीं तो यहां से जाओ। बाबो व अफसाना ने इस तरह बात करने पर विरोध किया।

सब्‍जी वाले ने फोन कर अपने भाइयों को बुलाया

बलजीत और उनके बीच तू-तू-मैं-मैं हो गई। इतने में बलजीत ने फोन करके अपने चचेरे भाई दीपक को बुला लिया। आरोप है कि दीपक मोटरसाइकिल पर पिस्टल लेकर पहुंचा। उसके बाकी साथी थोड़ी देर बाद आ गए। महिलाओं ने घर में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। आरोपितों ने पिस्टल लहराकर बाबो व उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी और चले गए। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

बदलते हालात में वैरिकोज वेन की समस्या होने पर घर पर ही करें व्यायाम : डॉ. कौल

AAP किसानों से संबंधित तीन विधेयकों के खिलाफ संसद में करेगी मतदानः केजरीवाल

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.