Move to Jagran APP

Faridabad News: मछली मार्केट में नशे के साम्राज्य पर चलेगा पुलिस का बुलडोजर

Faridabad Newsडीसीपी एनआइटी नरेंद्र कादियान ने नागरिकों को जागरूक करते हुए कहा कि नशा तस्कर युवाओं को इस गलत धंधे में धकेलकर उनके भविष्य को खराब कर रहे हैं। अपने लालच के लिए यह तस्कर इन युवाओं का उपयोग करते हैं और इन्हें नशे का आदी बना देते हैं।

By Harender NagarEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 08:51 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 01:54 AM (IST)
Faridabad News: मछली मार्केट में नशे के साम्राज्य पर चलेगा पुलिस का बुलडोजर
Faridabad News: मछली मार्केट में 18 से अधिक अवैध संपत्तियां पुलिस के निशाने पर हैं, जिन पर बुलडोजर चलेगा।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: सेक्टर-22 की मछली मार्केट में सालों से चल रहे नशे के साम्राज्य को पुलिस ध्वस्त करेगी। पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के निर्देश पर इसकी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। सोमवार को डीसीपी एनआइअी नरेंद्र कादियान के नेतृत्व में यहां फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को पुलिस का सहयोग करने के लिए जागरूक किया गया।

loksabha election banner

इस दौरान मुजेसर, सारन व सेक्टर-58 थाने के प्रभारी व पुलिस फोर्स मौजूद रही। अनुमान है कि मछली मार्केट में 18 से अधिक अवैध संपत्तियां पुलिस के निशाने पर हैं, जिन पर बुलडोजर चलेगा। कुछ समय पहले तक मछली मार्केट में नशे के कारोबार पर बिजेंद्र उर्फ लाला का साम्राज्य चलता था। पिछले साल उसकी मौत के बाद उसे रिश्तेदार यह धंधा कर रहे हैं।

डीसीपी एनआइटी नरेंद्र कादियान ने नागरिकों को जागरूक करते हुए कहा कि नशा तस्कर युवाओं को इस गलत धंधे में धकेलकर उनके भविष्य को खराब कर रहे हैं। अपने लालच के लिए यह तस्कर इन युवाओं का उपयोग करते हैं और इन्हें नशे का आदी बना देते हैं। इसके बाद युवा नशे के चंगुल में फंसते चले जाते हैं। इसके चलते उनकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। 

फरीदाबाद पुलिस द्वारा इन नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए इनके द्वारा अवैध तरीके से कमाई गई संपत्ति को ध्वस्त किया जा रहा है। उन्होंने आमजन से अपील की कि मंगलवार को पुलिस द्वारा की जाने वाली तोड़फोड़ की कार्रवाई में सहयोग करें। अपने क्षेत्र के नशा तस्करों की सूचना पुलिस को 9050891508 पर दें। पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करके आपके और आपके समाज को नशे के चंगुल से बाहर निकाल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.