Move to Jagran APP

पागल बनाने में उस्ताद है, 'पगला' नाम का यह बदमाश; पुलिस को एक साल से दे रहा था चकमा

आरोपित की पहली वारदात सितंबर 2019 में छांयसा थाने में दर्ज हुई थी। इसके बाद जब एक के बाद एक वारदातें होने लगीं और सिल्वर रंग की मोटरसाइकिल का उल्लेख बार-बार हुआ तो क्राइम ब्रांच की टीमें इस रंग की बुलेट मोटरसाइकिल वालों से पूछताछ में जुट गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:33 PM (IST)
पागल बनाने में उस्ताद है, 'पगला' नाम का यह बदमाश; पुलिस को एक साल से दे रहा था चकमा
खुंखार बदमाश पगला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद [हरेंद्र नागर]। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस ने पगला नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार दिया है। यह बदमाश सबको पागल बनाने उस्ताद है। कभी पुलिसकर्मी तो कभी दबंग बनकर व्यापारियों से लूट करता था। जिले की सभी क्राइम ब्रांच एक साल से इस बदमाश के पीछे पड़ी थीं, मगर यह सभी चकमा दे रहा था। 12 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने के बाद अब जाकर यह क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा है।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार और सिपाही मनोज को करीब दो महीने इस बदमाश के पीछे लगना पड़ा, तब जाकर यह हत्थे चढ़ा। आरोपित की पहचान त्रिखा कालोनी बल्लभगढ़ निवासी सुनील उर्फ पगला के रूप में हुई है। आरोपित सिल्वर रंग की बुलेट मोटरसाइकिल पर चलता था। ज्यादातर ऐसे किसानों और व्यापारियों को निशाना बनाता था जो मंडी में सब्जी व अनाज बेचने आते हैं। वाहनों के नंबर देखकर बाहर के प्रदेशों से आए लोगों को भी यह निशानाा बनाता था। क्राइम ब्रांच ने आरोपित को सात दिन की रिमांड पर लिया है। आरोपित का एक साथी और है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

इस तरह करता था लूट

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित का डील-डौल अच्छा है। ज्यादातर वह खुद को पुलिसकर्मी बताकर लोगों को डराता था। वह बाहर प्रदेशों से आने वाले व्यापारियों के वाहनों को ओवरटेक करके रोकता और उनसे रौब में कहता था कि तुम पीछे एक्सीडेंट करके आए हो। जिसके बाद वो उनका वाहन सड़क किनारे लगवाकर बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठाकर कुछ दूर जंगल या सुनसान क्षेत्र में ले जाता। वहां कट्टा दिखाकर उनसे नगदी, कीमती सामान व आभूषण लूट लेता था।

सिल्वर बुलेट मोटरसाइकिल वालों की आई शामत

आरोपित की पहली वारदात सितंबर 2019 में छांयसा थाने में दर्ज हुई थी। इसके बाद जब एक के बाद एक वारदातें होने लगीं और सिल्वर रंग की मोटरसाइकिल का उल्लेख बार-बार हुआ तो क्राइम ब्रांच की टीमें इस रंग की बुलेट मोटरसाइकिल वालों से पूछताछ में जुट गई। क्राइम ब्रांचों ने सिल्वर रंग की मोटरसाइकिल वाले 50 से ज्यादा युवकों से पूछताछ की थी। आरोपित ने पूछताछ में बताया है कि उसने पलवल में भी 25 से अधिक वारदातें की हैं। पलवल पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। पलवल पुलिस भी आरोपित को पूछताछ के लिए लेकर जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.