Move to Jagran APP

पुलिस टीम पर हमले के मामले में कई लोग नामजद, शराब की अवैध बिक्री से जुड़ा है मामला

आशियाना सोसायटी में मंगलवार रात पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में आदर्श नगर थाना पुलिस ने पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 06:51 PM (IST)
पुलिस टीम पर हमले के मामले में कई लोग नामजद, शराब की अवैध बिक्री से जुड़ा है मामला
पुलिस टीम पर हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

फरीदाबाद, हरेंद्र नागर। Faridabad Crime: सेक्टर-62 आशियाना सोसायटी में मंगलवार रात पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में आदर्श नगर थाना पुलिस ने पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। वहीं पीसीआर भी क्षतिग्रस्त हो गई थी।

loksabha election banner

कब और कहां हुई थी पुलिस पार्टी पर हमले की घटना

आदर्श नगर थाना पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात कंट्रोल रूम से सेक्टर-62 आशियाना सोसायटी में दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी। सूचना पर हेड कांस्टेबल प्रवीन और सिपाही सुरेश पीसीआर लेकर मौके पर पहुंचे। आरोप है कि पुलिस टीम को देखकर वहां मौजूद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

पथराव में टूटे थे पसीसीआर के शीशे
पथराव में पीसीआर के शीशे टूट गए। वहीं दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों को बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने पंकज, अनुराग, काली सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अवैध शराब से जुड़ा है मामला

इस मामले को लेकर चर्चा यह भी है कि आरोपित इस क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचते हैं। किसी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी, जिसके बाद एक व्यक्ति को पुलिस अपने साथ उठा लाई। शाम तक बिना कार्रवाई के उसे थाने में बिठाकर रखा। शाम के समय किसी पुलिसकर्मी ने आरोपित को घर भेज दिया। इसके बाद उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम दोबारा गई थी। तब आरोपितों ने हमला किया।

क्‍या कहते हैं अधिकारी

थाना प्रभारी मुकेश कुमार के मुताबिक आरोपितों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

दिल्‍ली में हर दिन लापता होते बच्‍चों को ऐसे खोजती है दिल्‍ली पुलिस, मिल रही अच्‍छी सफलता

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.