फरीदाबाद (जेएनएन)। दूसरी पत्नी से छुटकारा पाने को उसकी हत्या करने के बाद शव को बड़खल गांव की पहाड़ियों में फेंकने वाले दोषी को जिला सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता की अदालत ने उम्रकैद और जुर्माने की सजा सुनाई है। मामला दो साल पुराना है।

पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार दिल्ली के करावल नगर में रहने वाले गौरव ने दस दिसंबर-2016 को थाना सूरजकुंड में मामला दर्ज करवाया था कि करावल नगर में रहने वाला रवि शादियों में डीजे बजाने का काम करता है। रवि ने करीब पांच साल पहले गोरखपुर उत्तर प्रदेश में रहने वाली उसकी चचेरी बहन सोनी से धोखा देकर दूसरी शादी कर ली। उससे चार साल का एक बेटा भी है।

दोनों पत्नियों को वह करावल नगर में किराए पर अलग-अलग जगह रखता था। कुछ समय पहले उसकी पहली पत्नी को दूसरी शादी के बारे में पता चल गया, इससे वह झगड़ा करने लगी। रवि की मां बड़खल क्षेत्र में रहती है। वह यहां आता-जाता रहता है। वह पहली पत्नी को लेकर मां के पास आया और उसे वही छोड़कर चला गया।

घटना वाले दिन शाम वह दूसरी पत्नी सोनी को भी ऑटो से घुमाने के बहाने लेकर बड़खल पहुंचा। उसने वहां पहुंच कर पहाड़ी के पीछे दूसरी पत्नी की पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी, जब वह हत्या कर भाग रहा था तो कुछ दूरी पर क्रिकेट खेल रहे युवकों ने उसे देख लिया। युवकों ने उसे घबराया हुआ देखा तो पूछताछ की।

रवि ने सारी सच्चाई बता दी। युवकों ने पुलिस को सूचना देकर आरोपी रवि को पकड़वा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सोनी के शव को अपने कब्जे में ले लिया था।

यह मामला तभी से अदालत में विचाराधीन था। मंगलवार को मामले की सुनवाई के दौरान अदालत ने रवि को दोषी करार देते हुए उम्रकैद और 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस