Move to Jagran APP

मोबाइल पर बात करते समय हाईटेंशन लाइन ने खींचा, मौत

रिहायशी क्षेत्र पांच नंबर एम ब्लाक निवासी रंगमंच कलाकार रोहित बतरा(27 वर्षीय) पुत्र चंदर बतरा की मंगलवार रात हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:38 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 10:38 PM (IST)
मोबाइल पर बात करते समय हाईटेंशन लाइन ने खींचा, मौत
मोबाइल पर बात करते समय हाईटेंशन लाइन ने खींचा, मौत

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। औद्योगिक नगरी एनआइटी में मंगलवार रात दर्दनाक हादसा हुआ। रिहायशी क्षेत्र पांच नंबर एम ब्लाक निवासी रंगमंच कलाकार रोहित बतरा(27 वर्षीय) पुत्र चंदर बतरा की मंगलवार रात हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। रोहित बतरा अपने मकान की छत पर रात 9 बजे मोबाइल फोन से किसी से बातचीत करते हुए टहल रहे थे।

loksabha election banner

इसी दौरान हाईटेंशन लाइन ने उन्हें अपनी ओर खींच लिया। पड़ोस में ही छत पर किसी ओर ने यह हादसा देखा, तो शोर मचाया। छत पर पहुंचे स्वजनों ने बुरी तरह झुलसे रोहित को राजकीय बादशाह खान अस्पताल पहुंचाया, पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

रोहित कई वर्षों से पांच नंबर में श्री धार्मिक लीला कमेटी के मंच पर रामलीला मेें सीता की भूमिका निभाते रहे हैं। रोहित की पत्नी गुनगुन व तीन वर्षीय बेटी श्रेया हैं। रोहित के दो भाई मनीष और साजन बतरा भी सामाजिक संस्थाओं से जुड़े हुए हैं।

अनलॉक के बाद चोरी के मामलों में बढ़ोतरी 

इधर,  अनलॉक के बाद से जिले में चोरी के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। न केवल घरों के अंदर घुसकर, बल्कि कारों, मोटरसाइकिल व कारों के टायरों की चोरियां भी बढ़ी हैं। पुलिस भी कई चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, मगर चोरियों की संख्या कम नहीं हो रही हैं। बीते 1 जून, 2020 से 7 सितंबर, 2020 तक चोरी के शहर में कुल

752 मामले दर्ज हो चुके हैं। वहीं 22 मार्च, 2020 से 31 मई, 2020 तक चोरी के कुल 90 मामले पुलिस ने दर्ज किए थे। इन आकड़ों से स्पष्ट है कि लॉकडाउन के बाद चोरी में वृद्धि हुई है। इन मामलों को पुलिस लॉकडाउन के कारण बेरोजगारी बढ़ने से भी जोड़कर देख रही है।

टायर चोरों पर अंकुश नहीं

घरों के बाहर खड़ी कारों के टायर चोरी होने के मामले भी अभी तक अनसुलझे हैं। इस साल में अब तक 50 गाड़ियों के टायर चोरी हो चुके हैं, मगर पुलिस इस गिरोह को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। हाल ही में डबुआ कॉलोनी स्थित त्यागी मार्केट में चोरों ने ईंट लगाकर दो कारों के टायर चुरा लिए थे। इससे पहले भी एनआइटी-5 निवासी गुरमीर्त सिंह ने अपनी कार पार्किंग में खड़ी की थी। सुबह कार जैक पर खड़ी थी व चारों पहिये गायब थे। कोतवाली थाना क्षेत्र एनआइटी-1ए मार्केट स्थित सरताज फर्नीचर वालों की वरना कार घर के बाहर खड़ी थी। रात में चोर चारों टायर खोलकर कार को ईंटों पर खड़ा कर चले गए। इसी क्षेत्र में चोरों ने भगतां दी हट्टी वालों की कार के भी चारों पहिए चुरा लिए थे।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.