फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। गांव फतेहपुर तगा में जीत के बाद नवनिर्वाचित सरपंच आस मोहम्मद को ग्रामीणों द्वारा पहनाई गई नोटों की माला आकर्षण का केंद्र बन गई। जीत के तुरंत बाद ग्रामीणों ने पांच सौ रुपये के नोटों से बनी 11 लाख की माला सरपंच को पहनाई। नोटों की माला की लंबाई इतनी ज्यादा थी कि सरपंच को मकान के प्रथम तल पर खड़ा किया गया। इसके बाद माला गर्दन में पहनाकर नीचे लटकाई गई। पहली मंजिल पर खड़े हो के बावजूद नोटों की माला जमीन छूने से कुछ ही ऊपर रह गई। माला पहनकर आस मोहम्मद ने ग्रामीणों का अभिवादन किया और उनकी तरफ से शुभकामनाएं स्वीकार की।

नोटों की माला की फोटो सोशल मीडिया में वायरल 

ग्रामीणों ने भी इस पल को अपने मोबाइल में फोटो और वीडियाे के साथ कैद किया। आस मोहम्मद की नोटों की माला पहनेे हुए फोटो इंटरनेट मीडिया पर भी खूब प्रसारित हुईं। अब तक देखने में आता है कि अभिवादन के लिए फूलों की बड़ी माला पहनाई जाती है। नोटों की इतनी बड़ी माला कम ही देखने को मिलती है।

नवनिर्वाचित सरपंचों का ग्रामीणों ने किया अभिवादन

बता दें कि शुक्रवार को जिले में पंच सरपंच पदों के लिए मतदान हुआ। इस दौरान मतदान शाम सात बजे तक चला। मतदान समाप्त होने के बाद मतदान केंद्र में ही ईवीएम से मतगणना की गई। मतदान अधिकारियों ने मौके पर ही परिणाम घोषित कर दिए। देर रात तक सभी गांवों के परिणाम घोषित हो गए। मतगणना के बाद नवनिर्वाचित सरपंचों का ग्रामीणों ने अपने-अपने तरीके से अभिवादन किया। कहीं ढोल नगाड़े बजे तो कहीं फूल मालाओं से स्वागत हुआ।

यह भी पढ़ें: Delhi Murder: रिश्तों की कलंक गाथा, 1000 km दूर बिहार में 'अंजन' की करतूत से अनजान रहा परिवार

यह भी पढ़ें- Haryana Panchayat Election: हिसार में कहीं तनाव तो कहीं शांतिपूर्ण माहौल में सरपंच व पंच के लिए हो रहा मतदान

यह भी पढ़ें- Haryana Panchayat Chunav: रेवाड़ी में गांव का ‘चौधरी’ चुनने के लिए मतदाताओं की लगी लंबी कतार

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट